28 दिसंबर को होगा लैट्स डांस हिमाचल का फाईनल 

28 दिसंबर को होगा लैट्स डांस हिमाचल का फाईनल 
  • बद्दी में स्वैगर डांस एकेडमी द्वारा किया जा रहा प्रतियोगिता का आयोजन

बद्दी ( पंकज गोल्डी) ! 

 बद्दी की स्वैगर डांस एकेडमी द्वारा लैट्स डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसके 20 नवंबर से ऑडिशन शुरू हो जाएंगे।

ऑडिशन से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों का चयन फाईनल रांऊड के लिए होगा, जिसका आयोजन बद्दी के चक्का रोड स्थित बिग बाजार में किया जाएगा।

फाईनल राऊंड में डांस प्लस शो के फाईनलिस्ट कार्तिक राजा और शुभम रेवांकर प्रतियोगिता में जज की भूमिका निभाएंगे। एकेडमी के गौरव, राहुल, सौरभ, नीरज, मनीष, ललित व निखिल ने बताया कि इस डांस प्रतियोगिता के ऑडिशन 20 नवंबर से 9 दिसंबर तक होगें। जिसमें पूरे हिमाचल में अलग-अलग जगहों पर ऑडिशन करवाएं जाएंगे।

उन्होंने बताया कि हिमाचल में ऊना, हमीरपुर, कांगडा, सुंदरनगर, कुल्लू, पालमपुर, शिमला, सोलन, नालागढ़, नाहन के अलावा निकटवर्ती राज्यों पंजाब और हरियाणा में भी इस प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन लिए जाएंगे, जिसमें से उम्दा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों का फाईनल राऊंड के लिए चयन किया जाएगा।

ऑडिशन में चुने गए प्रतिभागियों का फाईनल राऊंड बद्दी में 28 दिसंबर को करवाया जाएगा। प्रतियोगिता को शोलो, डयूट व ग्रूप डांस तीन वर्गों में बांटा गया है। विजेता व उपविजेता रहने वाले प्रतिभागियों के लिए कैश प्राईज के साथ और भी आर्कषक ईनाम रखे गए हैं। कार्यक्रम में एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा मु यतिथि के रूप शिरकत कर लैट्स डांस हिमाचल के विजेताओं को स मानित करेंगे।

गौरव, राहुल, सौरभ, नीरज, मनीष, ललित, निखिल ने बताया की इस प्रतियोगिता का मु य उदेश्य युवाओं को नशे जैसी समाजिक बुराईयों से दूर रखना है। उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी लगातार नशे की गिर त में फंसती जा रही है और नशा हमारे समाज को अंदर से खोखला कर रहा है। उन्होंने सभी युवाओं से आग्रह किया है कि नशे को छोडकर इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लें। 

 

Comments