नवनिर्वाचित पार्षद प्रभात किरण ने ली शपथ

नवनिर्वाचित पार्षद प्रभात किरण ने ली शपथ

बद्दी

( पंकज गोल्डी) !  नगर परिषद नालागढ़ के वार्ड-आठ में हुए उपचुनाव में विजयी नवनिर्वाचित पार्षद प्रभात किरण ने गुरुवार को पद व गोपनीयता की शपथ ग्रहण कर ली है। परिषद के रैहन बसेरा हॉल में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने उन्हें पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर पूर्व विधायक केएल ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष धर्मेंद्र राणा, पार्षद पवन कुमार, आशा गौतम, अल्का वर्मा, नीलम खुल्लर, सरोज शर्मा, मनोज वर्मा, मनोनीत पार्षद लाला रूप नारायण, जगननाथ बस्सी व यशपाल शर्मा, नप के जेई ललित कटोच, लिपिक अमृत लाल आदि उपस्थित रहे।

जानकारी के अनुसार नगर परिषद नालागढ़ के वार्ड-आठ में हुए उपचुनाव में विजयी नवनिर्वाचित पार्षद प्रभात किरण का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। पार्षद प्रभात किरण ने कहा कि पूर्व पार्षद एवं पूर्व अध्यक्ष स्व.नीरू शर्मा के जो अधूरे कार्य रह गए है, उन्हें प्राथमिकता से पूर्ण करवाने के साथ नई योजनाओं पर काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों के साथ मिलकर शहर के विकास में अपना पूर्ण सहयोग करेंगी। पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने नवनिर्वाचित पार्षद को बधाई देते हुए शहर के विकास कार्यों में सहयोग देने की बात कही। उन्होंने कहा कि परिषद शहर के लिए नई योजनाओं का प्रारूप तैयार करे

और वह भी परिषद की योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए सरकार के समक्ष रखेंगे। उपमंडल निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने कहा कि परिषद के वार्ड-आठ में हुए उपचुनाव में विजयी रही नवनिर्वाचित पार्षद प्रभात किरण को पद व गोपनीयता की शपथ ग्रहण करवा दी है।

 

Comments