बद्दी में समाजसेवी स्वर्गीय अमित सिंगला की प्रतिमा का हुआ अनावरण

बद्दी में समाजसेवी स्वर्गीय अमित सिंगला की प्रतिमा का हुआ अनावरण

बद्दी ( पंकज गोल्डी) ! 

औद्योगिक शहर बद्दी के क्यूरेटेक फार्मूलेशन उद्योग में सोमवार को समाजसेवी युवा उद्यमी स्वर्गीय अमित सिंगला की प्रतिमा का अनावरण किया गया। उद्योग के एमडी सुमित सिंगला ने इसका अनावरण किया।

इस अवसर पर क्यूरेटेक परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। बता दें कि क्यूरेटेक समूह के बद्दी में छह यूनिट काम कर रहे हैं। इनमें सैंकडों लोगों को रोजगार मिला हुआ है। इस समूह की स्थापना स्वर्गीय अमित सिंगला द्वारा की गई थी।

अमित सिंगला ने केमिकल इंजीनियरिंग के बाद उद्योग में कुछ समय सेवाएं देने के बाद 2003 में क्यूरेटेक की पहली यूनिट स्थापित की। इसके साथ ही बददी को साफ व स्वच्छ बनाने का भी दायित्व लिया। अमित सिंगला द्वारा हमेशा ही गरीब लोगों की मदद की गई।

साल 2006 में एक सडक हादसे में उनके निधन के बाद छोटे भाई सुमित सिंगला ने उद्योग की भागदौड अपने हाथों में लेकर इसे बढाते गए। आज क्यूरेटेक ग्रुप की छह इकाइयां बीबीएन में चल रही हैं। अमित सिंगला सोशल वैल्फेयर सोसाईटी के एमडी सुमित सिंगला ने कहा कि आज स्वर्गीय अमित सिंगला की पहली प्रतिमा का कंपनी परिसर में अनावरण किया गया है।

उन्होंने कहा कि बहुत जल्द बददी में उनकी दूसरी भव्य प्रतिमा का अनावरण किसी बडी हस्ती से करवाया जायेगा। इसकी तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने कहा कि अमित सिंगला द्वारा जिस संकल्प के साथ बददी में औद्योगिक व सामाजिक गतिविधियों की शुरुआत की गई उसे अंजाम तक पहुंचने के प्रयास लगातार किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमित जी का परिवार आज चार पार्क व हजारों पौधों की देखरेख का जि मा उठा रहा है। 

Comments