रोटरी क्लब ने बद्दी लगाया रक्तदान शिविर

रोटरी क्लब ने बद्दी लगाया रक्तदान शिविर

बद्दी

( पंकज गोल्डी) ! 

 रोटरी क्लब बद्दी की ओर से गुप्ता हॉस्पिटल बददी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 85 लोगो ने रक्तदान किया। ओर रोटरी ब्लड बैंक सेक्टर 37 चंडीगढ़ की टीम ने रक्त इकट्ठा किया।

रोटरी क्लब बद्दी के अध्यक्ष सतीश कौशल ने बताया की गुप्ता अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 85 लोगो ने रक्तदान किया उन्होंने बताया कि इस रक्तदान शिविर में  7 महिलाओ ममता, सरिता, हर्ष, सुषमा, डॉ निधि ने भी रक्त दिया ।

रोटेरियन करण शर्मा ने 35वी वार रक्तदान किया। उन्होंने बताया कि इस शिविर में रोटरी क्लब बददी का सहयोग लघु उद्योग भारती, सेवा भारती की ओर से भी किया गया। उन्होंने बताया कि रक्त देने से किसी भी प्रकार की कोई कमी नही आती है और मात्र 24 घण्टे में सारा रक्त पूरा हो जाता गई। रोटरी ब्लड बैंक की ओर से आये हुए डॉ रोली ने बताया कि 18 वर्ष की उम्र से ऊपर का कोई भी व्यक्ति रक्तदान कर सकता है और एक रक्तदाता हर तीन महीने बाद रक्तदान कर सकता है और रक्तदान करने से शरीर मे किसी भी प्रकार की कोई भी  दिक्कत नही आती बल्कि एक नई चुस्ती ओर फुर्ती आती है।

इस मौके पर  डॉ रमन गुप्ता, सेवा भारती के अध्यक्ष जगदीप  अरोड़ा, दिनेश बंसल, राजेश बंसल, कर्ण शर्मा, मोहिंदर राजपुर, टेक चन्द कौशल, सुखविंदर, महेश कौशल, रमन कौशल, एन यू जे के प्रेदेशाध्यश रणेश राणा मौजूद थे।  

 

Comments