शाॅर्ट सर्किट से 50 बीघे का भूसा जलकर खाक

शाॅर्ट सर्किट से 50 बीघे का भूसा जलकर खाक

 

चिकासी थाना के ग्राम इस्लामपुर में शॉर्ट सर्किट से खेतों में लगी आग से लगभग 50 बीघा खेत में भूसे के लिये खड़े डंठलों को खाक कर दिया। काफी मसक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।सूचना के बाद लगभग 2 घंटे देर से फायर बिग्रेड दल के पहुंचने पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

ग्राम इस्लामपुर निवासी कुलदीप गौतम व मुकेश गुप्ता ने बताया कि बीते दिन उनके गांव के बाहर स्थित खेतों में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। जिससे आग ने गांव के अरविंद गौतम, रामऔतार, नारायदास गौतम, श्रीराम दीक्षित सहित लगभग आधा दर्जन ग्रामीणों के लगभग 50 बीघे खेतों में भूसे के लिये बचे हिस्से को अपने आगोश में ले लिया।

जानकारी पर खेतों में पहुंचे ग्रामीणों ने फायर बिग्रेड दल को सूचना देकर आग पर काबू पाना सुरु कर दिया और जब तक फायर ब्रिगेड दल मौके पर पहुंच ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था। फायर बिग्रेड दल के देर से पहुंचने से ग्रामीणों में खासा रोष व्याप्त है।

 

करंट लगने से युवक झुलसा

राठ।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धमना निवासी निर्दोष कुमार का 8 वर्षीय पुत्र कपिल आज सुबह कूलर में पानी भर रहा था। तभी शॉर्ट सर्किट के चलते वह कूलर में आये करंट की चपेट में आकर घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल राठ में भर्ती कराया गया है।

 

दुर्घटनाओं में चार लोग घायल

राठ।

अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में थाना जलालपुर के ग्राम महाराजपुर निवासी मातादीन (69)पुत्र झगरू, महोबा जिला के पनवाड़ी थाना के ग्राम कंगला निवासी शिवराम सिंह (60)पुत्र मुरली महतो, लिधौरा गांव निवासी सरोज (36)पत्नी रामसिंह व बहपुर गांव निवासी सुशांत सिंह(8)पुत्र करन घायल हो गये हैं। जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल राठ में भर्ती कराया गया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments