एसआरसी एंटरटेनमेन्ट्स की चीफ़ एक्ज़क्टिव एवं मैनेजिंग पार्टनर सिल्की छाबड़ा ने पेश किया फैशनेशन सीज़न 2

 एसआरसी एंटरटेनमेन्ट्स की चीफ़ एक्ज़क्टिव एवं मैनेजिंग पार्टनर सिल्की छाबड़ा ने पेश किया फैशनेशन सीज़न 2

 

 नोएडा :-

एसआरसी एंटरटेनमेन्ट्स की चीफ़ एक्ज़क्टिव एवं मैनेजिंग पार्टनर सिल्की छाबड़ा ने मारवाह स्टुडियोज़, फिल्म सिटी, नोएडा में अपना नए सीज़न ‘फैशनेशन सीज़न 2’ पेश किया।

इस मौके पर देश भर से कुछ जाने-माने डिज़ाइनरों ने अपना स्प्रिंग/ समर कलेक्शन पेश किया। इस सीज़न सुपरमाॅडल और बाॅलीवुड अभिनेता उपेन पटेल एक लोकप्रिय डिज़ाइनर विपिन अग्रवाल के शो स्टाॅपर थे। 

 

अग्रणी फैशन डिज़ाइन सदों को लुभवने अवसर प्रदान करना और उन्हें अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका देना फैशनेशन का मुख्य उद्देश्य है। इस मौके पर शो प्रोड्यूसर रचित छाबड़ा ने कहा, ‘‘फैशनेशन फैशन जगत के प्रख्यात नामों को एक ही छत के नीचे लाता है। यह कार्यक्रम अगले सीज़न और भी बड़ा होने वाला है

क्योंकि हम मल्टीप्रोडक्ट शोज़ की योजना बना रहे हैं। देश भर से जाने-माने डिज़ाइनरों ने इस सीज़न शो में हिस्सा लिया। कुछ प्रख्यात डिज़ाइनों में विपिन अग्रवाल, नुपुर दहिया, अंशुल अग्रवाल, निधी सपरा, आयशा सिद्दिकी, सुमन और सौरभ, सैफीना खान, जिगनेश, विकी सैनी, देव सिंह आदि शामिल थे।’’ रेमण्ड्स की ओर से डिज़ाइनर दूल्हा डाॅट काॅम ने रैम्प पर अपने एक्सक्लुज़िव डिज़ाइन पेश किए। 

 

कार्यक्रम के लिए स्पान्सर्स थे- जे़बरेनिक्स-ऑडियो पार्टनर, एस के मेकओवर्स- मेकअप पार्टनर, ट्राॅफी पार्टनर-360 एडवरटाइज़िंग प्रोडक्शन के मोहित अरोड़ा, ज्वैलरी पार्टनर- पूजा दहिया-सेलफाॅरएवर। इस शाम के दौरान एएसके डांस एकेडमी तथा अभिषेक बाय आस्था ग्रुप के डांस परफोर्मेन्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंच को डैफोडिल डेकोरेशन की गीता हुडा द्वारा बेहद खूबसूरती से सजाया गया था

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments