फिल्म भारत से स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज

 फिल्म भारत से स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो रिलीज

 

फिल्म भारत से हालही में  रिलीज़ हुए 'स्लो मोशन' ने सबका दिल जीत लिया है l हर कोई  सलमान खान और दिशा पटानी की केमिस्ट्री के दीवाने होरहे है l  अब इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें सभी स्टार्स ने गाने से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए l 

दिशा पटानी सलमान खान के साथ काम के अनुभव को साझा करती हैं। वह कहती हैं कि सलमान खान सर के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव था। साथ ही सुनील ग्रोवर कहते हैं कि मुझे डांस आता नहीं हैं लेकिन एन्जॉय करना बेहद पसंद हैं। वीडियो की शुरुआत में ही डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी नजर आते हैं। स्लो मोशन मेकिंग वीडियो में गाने को म्योजिक देने वाले विशाल शेखर भी नजर आते हैं तो वहीं सिंगर श्रेया घोषाल और नक्काश अजीज भी गाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं। बता दें स्लो मोशन गाने को दिशा पटानी और सलमान खान पर फिल्माया गया है। आपको बता दें कि इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफर किया हैं। गाने में सलमान का जो कैरेक्टर है वो 20s के दौर का है। 

पिछले दिनों ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमे फिल्म की पूरी कहानी दिखाई गई है। जैसा हमने देखा और सुना था वैसा ही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में सलमान खान के पांच अलग अलग अवतार नजर आए हैं। इस फिल्म में कटरीना भी सलमान के साथ अलग अलग लुक्स में नजर आईं हैं। फिल्म में सलमान और कटरीना की कैमिस्ट्री दर्शकों को फिर से खूब पसंद आने वाली है।

भारत ५ जून को रिलीज होने के लिए तैयार है

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments