आशियाना हाउसिंग को सीनियर लिविंग इंडिया के लिए NO.1 ब्रांड के रूप में मान्यता प्राप्त है, तीन बार एक पंक्ति में

आशियाना हाउसिंग को सीनियर लिविंग इंडिया के लिए NO.1 ब्रांड के रूप में मान्यता प्राप्त है, तीन बार एक पंक्ति में

 
नई दिल्ली [भारत]

२१ अगस्त, २०१ ९ - आशियाना हाउसिंग लिमिटेड, जो भारत में अचल संपत्ति संपत्ति डेवलपर्स में से एक है, को ट्रैक २ रेली द्वारा लगातार तीन वर्षों तक वरिष्ठ रहने के लिए नंबर १ रियल्टी ब्रांड के रूप में मान्यता दी गई है। इस प्रकार, टाटा हाउसिंग, अदानी रियल्टी, ब्रिगेड, अंतरा आदि जैसे अन्य ब्रांडों से आगे छलांग लगाना; इस क्षेत्र में किसी भी रियल एस्टेट कंपनी के लिए यह अपनी तरह की एक उपलब्धि है। सर्वोत्तम प्रथाओं के लिए प्रतिबद्ध होकर, ब्रांड केयर एंड कंज्यूमर कनेक्ट श्रेणी में शीर्ष खिलाड़ी सूची में भी शामिल हो गया है।


आशियाना हाउसिंग सीनियर लिविंग कम्युनिटी ने निवासियों के दृष्टिकोण, जीवन शैली विकल्प, सुरक्षा और सुरक्षा, सामुदायिक निर्माण, पारदर्शी सौदे, कार्यात्मक व्यावसायिकता, समग्र वातावरण, आदि जैसे मानकों पर 83.6 / 100 स्कोर किया। सुविधाओं और आशाजनक सुविधाओं की शुरूआत निश्चित रूप से अंतराल को पाटती है। बीच में क्या चाहते हैं और बिक्री के लिए क्या है। प्रॉपर्टी खरीदने से लेकर प्रॉपर्टी के कब्जे तक वे एज-टू-एज सपोर्ट मुहैया कराते हैं और कस्टमर्स के सवालों का ध्यान रखते हैं। इसलिए, उच्चतम उपभोक्ता संतुष्टि प्राप्त करने के लिए उन्हें सक्षम करना।


प्रदर्शन स्कोर निश्चित रूप से उल्लेखनीय है और 2017 और 2018 में पिछले अध्ययन से काफी सुधार हुआ है। यह पुरस्कार आशियाना की मौजूदा मौजूदा गुणवत्ता प्रक्रिया की तारीफ करता है।
“मेरे पिता, ओम गुप्ता का सपना था और सीनियर लिविंग स्पेस बनाने का सपना और यह सुनिश्चित करना कि भारत में सीनियर्स के पास स्वस्थ, सक्रिय, भावुक और मस्ती से भरे जीवन जीने का विकल्प हो। संतुष्टि का एक बड़ा अर्थ है क्योंकि यह दृष्टि वास्तविकता में बदल गई और हम इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाने में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। ये रैंकिंग हमेशा हम सभी पर बेहतर होने और कड़ी मेहनत करने के लिए एक आंतरिक दबाव डालती है ताकि हम उच्च बेंचमार्क को वितरित करते रहें। ”अंकुर गुप्ता, जेएमडी, आशियाना हाउसिंग लिमिटेड।
 
एक 40 वर्षीय भारतीय रियल एस्टेट कंपनी को Track2Realty सर्वोत्तम प्रथाओं रिपोर्ट 2019 के अनुसार गोदरेज, दूतावास, पिरामल, डीएलएफ के साथ-साथ उत्तर भारत में शीर्ष रियल्टी ब्रांडों में से एक के रूप में मान्यता दी गई है।


संगठन को देश में रहने की बड़ी परिस्थितियों को लेने के लिए तात्कालिकता का एहसास होता है और वरिष्ठों की प्रवृत्ति सुनिश्चित करने के लिए उपाय की वकालत करता है। वर्षों में, उन्होंने उपभोक्ताओं के साथ सही कॉर्ड बनाने का प्रयास किया और ऊपरी-मध्य आय वर्ग की उम्मीदों को बनाए रखा।
ऊपर और परे, सहजता की प्रक्रिया हमेशा आशियाना आवास का एक महत्वपूर्ण पहलू रही है। समय-समय पर कब्जे, परियोजना के रखरखाव, और प्रभावी ढंग से सभी प्रकार के प्रश्नों से निपटने के लिए प्रक्रियाओं को खरीदने से संगठन को सही दिशा में बढ़ाया गया।

@बिज्ञापन से सम्बंधित लेख

Comments