किसान के बेटी के साथ दुष्कर्म करने कि मामला प्रकाश में आया ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

 किसान के बेटी के साथ दुष्कर्म करने कि मामला प्रकाश में आया ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

भागलपुर ब्यूरो

 

भागलपुर :

नाथनगर इलाके के एक किसान की नाबालिग बेटी के साथ रातभर दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई जाने के बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उधर मामले की गहन पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

 

 हालांकि इस घिनौनी घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।बता दें कि पीड़िता माता-पिता के साथ दियारा क्षेत्र में सुबह फसल की कटाई के लिए गयी थी। शाम 5 बजे वह खेत से बोझा लेकर घर लौट रही थी।

रास्ते में चारों तरफ मकई का फसल लगी हुई थी। मार्ग सुनसान था। वहां से अकेले गुजऱ रही इस नाबालिग को आरोपित ने पकड़ लिया और घसीटते हुए मकई खेत लेजाकर रातभर हवस का शिकार बनाया।

विरोध करने पर पिटाई भी किया। इस बीच पुत्री की घर नहीं लौटने पर किसान परिवार के घर में कोहराम मच गया। सभी परिजन इसकी खोजबीन करते रहें। लेकिन कहीं भी उसका कुछ पता नहीं चला।

 

शाम घर लौटने के बाद परिजनों को आपबीती सुनाई और इसके बाद परिजनों के पीड़िता थाने पहुंची और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने दिलदारपुर निवासी दिलीप मंडल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपित ने पुलिसिया पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया है।

नाथनगर इंस्पेक्टर मु.जनिफुद्दीन ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments