देश में अगर कोई सबसे शक्तिशाली नेता है तो वो भारत के प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी है :- केशव प्रसाद मौर्य

  देश में अगर कोई सबसे शक्तिशाली नेता है तो वो भारत के प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी है :- केशव प्रसाद मौर्य

 

मल्लावां, हरदोई :- 

बाल्मीकि वर्मा 

 

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में कहा देश में आज अगर सबसे शक्तिशाली कोई नेता है तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं । जिन्होंने देश का मान सम्मान बढ़ाया है 2019 का चुनाव सपा - बसपा  व कांग्रेस की तिकड़ी को उखाड़ फेंकने को है ।


    55 वर्ष में जो कार्य कांग्रेस नहीं कर पाई वह कार्य देश के प्रधानमंत्री ने 5 वर्षों में करके दिखाया है । डिप्टी सीएम ने  राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा अमेठी छोड़ केरल भाग गए उन्होंने मतदान के पहले ही मैदान छोड़ दिया जिससे यह प्रतीत होता है की मैदान में लड़ना हर एक की बस की बात नहीं होती है ।

जिस तरीके से 2014 में केंद्र की सरकार बनवाई उसके बाद 2017 में प्रदेश के सरकार बनवाई उसी तरीके से 2019 में पुनः केंद्र में भाजपा की सरकार बने । इसके लिए प्रत्याशी अशोक रावत को भारी मतों से जिताने की अपील की उन्होंने कहा कि 13 करोड़ किसानों में 03 करोड़ किसान कर्ज लेता है जिसके कर्ज को माफ करने काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है ।

30 करोड़ से ज्यादा लोगों के जन - धन योजना के अंतर्गत खाते खुलवाए गए 06  करोड़ से अधिक गैस कनेक्शन बांटे गए , करोड़ों लोगों को आवास मिले हैं । 2022 तक सभी पात्र लोगों को आवास मिल जाएंगे या जिन लोगों को आवास नहीं प्राप्त हुआ है उनको 2022 तक सभी पात्र लोगों को आवास मिल जाएंगे । साथ ही कहा 100 साल तक देश को आगे ले जाने के लिए कमल को खिलाना अति आवश्यक है । सबका साथ , सबका विकास के नारे को साकार करते हुए प्रधानमंत्री ने गरीब सवर्णों को 10% आरक्षण देने का कार्य किया है वहीं श्री मौर्य ने कहा पिछड़ी जाति व अनुसूचित जाति को मिलने वाले आरक्षण में कोई कटौती नहीं की गई है

उन्होंने कहा देश को आगे ले जाने के लिए सपा बसपा कांग्रेस के प्रत्याशियों को सबक सिखाना बेहद जरूरी है । सपा व कांग्रेस को परिवारवाद को बढ़ावा देने की पार्टी करार दिया । इसके पहले विधायक आशीष सिंह 'आशू' पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव डॉक्टर जीवन सिंह अर्कवंशी, जिला अध्यक्ष भाजपा समेत   भाजपा नेताओं ने उप मुख्यमंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया ।तो वहीं नगर पालिका मल्लावां के चेयरमैन अंकित जायसवाल ने चांदी का मुकुट नगर पंचायत कुरसठ चेयरमैन कल्पना वर्मा ने गदा भेंट कर स्वागत किया ।

उसी क्रम में समाजसेवी विशाल जायसवाल ने इक्यावन किलो का माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया । इस मौके पर नगर पालिका मल्लावां चेयरमैन समेत दर्जनों प्रधानों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की । इस अवसर पर विधायक आशीष सिंहआशू ,सांसद प्रत्याशी अशोक रावत ,जिला अध्यक्ष भाजपा सौरभ मिश्रा ,डॉक्टर जीवन सिह अर्कवंशी, वीरेंद्र कुशवाहा समेत भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments