पत्नी को जबरन अश्लील वीडियो दिखाकर अदला बदली करने वाला पति पहुंचा जेल

पत्नी को जबरन अश्लील वीडियो दिखाकर अदला बदली करने वाला पति पहुंचा  जेल

क्राइम संवाददाता- रणवीर सिंह 

अहमदाबाद:- पति पत्नी के पावन रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर अहमदाबाद के घाटलोडिया में रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि मेरे पति ने मुझे जबरदस्ती पोर्न वीडियो देखने के लिए मजबूर किया और उसके बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की अदला-बदली कर अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए भी कहा।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी पति के साथ उसकी शादी 2015 में हुई थी और शादी के बाद वो अहमदाबाद के घाटलोडिया में रह रहे थे। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि जनवरी में मेरे पति और उनके दोस्त मनाली घूमने के लिए गए थे। जहां मेरे पति ने मुझे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा और जब मैंने इनकार कर दिया, तो पति मारपीट पर उतर आया। जिसके बाद आरोपी ने पत्नी को कथित तौर पर पोर्न मूवी देखने के लिए जबरदस्ती किया, जिसमें आरोपी के परिवार वाले भी शामिल थे।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी उसके दोस्तों के सामने उससे अनुचित बातें करता था और दोस्तों के साथ सोने की बात भी करता था। पीड़िता ने दावा किया कि आरोपी और उसके दोस्तों ने मनाली में उसको ड्रग देकर उसके साथ छेड़खानी किया और उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींची। आरोपी ने कथित तौर पर उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा और इनकार करने पर उसने उसे तलाक भी देने की धमकी दिया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments