विश्व प्रसिद्ध धरोहर ताज में कांग्रेसियों ने लगाए ‘राहुल गांधी जिन्दाबाद' तथा ‘चौकीदार चोर है’ के नारे

विश्व प्रसिद्ध धरोहर ताज में कांग्रेसियों ने लगाए ‘राहुल गांधी जिन्दाबाद' तथा ‘चौकीदार चोर है’ के नारे

क्राइम संवाददाता- रणवीर सिंह

आगरा:-

सोमवार शाम को ताजमहल कांग्रेसियों द्वारा लगाए गए प्रधानमंत्री मोदी मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा। राहुल संदेश यात्रा के तहत ताजनगरी पहुंचे कांग्रेसियों ने राफेल मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अनिल अंबानी का ताजमहल से विरोध जताया।

इस दौरान बैनर और पोस्टर के साथ ताजमहल के अंदर पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया गया। ताजमहल के सेंट्रल टैंक पर भाजपा के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन से सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई।

जब तक कांग्रेसियों को रोका जाता,तब तक उनके प्रदर्शन का उद्देश्य पूरा हो चुका था। ताजमहल के अंदर विरोध-प्रदर्शन की सूचना मिलते ही भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) और केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) कर्मियों के होश उड़ गए। एसआईआई और सीआईएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

विरोध प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों को हिरासत में ले लिया गया। ताजमहल पर प्रदर्शन कर रहे एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि राफेल डील में सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद बीजेपी आज 200 शहरों में एक साथ प्रेस वार्ता कर सरकार की पीठ थपथपाने का काम कर रही है। इसी के विरोध में ताजमहल पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

राफेल डील में जांच होने के बाद प्रधानमंत्री और अंबानी बंधु की कलई खुल जाएगी। इसी कारण जेपीसी जांच से सरकार बच रही है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments