निगोहां पुलिस को मिली बड़ी सफलता,40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 गिरफ्तार

निगोहां पुलिस को मिली बड़ी सफलता,40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 गिरफ्तार

क्राइम संवाददाता -रणवीर सिंह 

एसओ जगदीश पाण्डेय के कुशल नेतृत्व में मिली बड़ी सफलता।

लखनऊ:-

राजधानी लखनऊ में नववर्ष की तैयारी को लेकर कच्ची शराब माफिया भी अपने कारोबार में तेजी लाने लगे थे। निगोहां थानाध्यक्ष ने सूचना मिलने पर छापेमारी कर ग्राम इमिलिया खेड़ा से 40 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ 2 लोगों को एस आई रनवीर सिंह के कुशल नेतृत्व में बड़ी सतर्कता के साथ धर दबोचा।

पूंछतांछ में दोनों अभियुक्तों ने अपना नाम  विशम्भर पुत्र शिवप्रसाद उम्र 34 वर्ष निवासी कांटा तथा रामानन्द पुत्र दुलारे उम्र 35 वर्ष निवासी भैरमपुर बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर धारा 60 EX ACT के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

एस आई रनवीर सिंह ने बताया कि नववर्ष के मौके पर हम लोग सुदौली मोड़ पर गस्त कर रहे थे। इसी दौरान 2 व्यक्ति अपने हाथ में सफ़ेद रंग की पिपिया लिए हुए ग्राम इमिलियाखेड़ा की तरफ से सुदौली मोड़ की ओर आते दिखाई दिए पुलिस को देखकर दोनों वापस मुड़ गए और तेजी से भागने लगे।

शक होने पर एस आई रनवीर सिंह ने उनका पीछा किया और इमिलिया खेड़ा जाने वाले मोड़ से करीब 200 मीटर पहले ही पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उनके पास 2 सफेद रंग की पिपिया बरामद हुई जिनमें करीब 20-20 लीटर तरल पदार्थ था।

उन प्लास्टिक की पिपियों को खोल कर जब उस तरल पदार्थ को सूंघा गया तो मालूम चला की वह कच्ची शराब थी। घटना से अवगत होने पर दोनों व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया और 40 लीटर कच्ची शराब को बरामद कर लिया गया।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments