डांट से क्षुब्ध होकर 11 वीं की छात्रा ने लगाई फाँसी हुई मौत

संवाददाता- अजय कुमार यादव 

लखनऊ:-

राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली अंतर्गत गांधी नगर तेलीबाग में बीती रात मोबाईल पर बात करने से परिजनों ने छात्रा को रोका और फोन छीने जाने के बाद गुस्से में आकर छात्रा ने लगा ली फाँसी। रविवार की सुबह जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मेवा राम गुप्ता के गांधी नगर तेलीबाग स्थित मकान नम्बर 587/ए-226 में मोहम्मद यासीन पत्नी समीम बेटी निशा बानो 16 तथा बेटा अरमान के साथ किराये पर रहते हैं। मोहम्मद यासीन मध्यकमांड अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।

निशा बानो निजी स्कूल की कक्षा 11 वीं की छात्रा है,जबकि छोटा भाई अरमान कक्षा 2 में पढ़ता है। मोहम्मद यासीन ने बताया कि शनिवार की रात निशा बानो देर रात तक किसी से फोन पर बात कर रही थीं पिता ने मना किया

फिर भी वह नहीं मानी तो यासीन ने फ़ोन छीन लिया और अपने कमरे में चले गए इधर क्षुब्ध होकर निशा ने कमरे में फाँसी लगा ली कुछ शक होने पर यासीन कमरे की तरफ गए तो निशा का शव पँखे में लटका हुआ था। उन्होंने उसे नीचे उतार लिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए पीएम के लिए भेज दिया।

Loading...
Loading...

Comments