हिन्दू जागरण मंच ने बुलन्द की पीड़ित परिवार की आवाज

हिन्दू जागरण मंच ने बुलन्द की पीड़ित परिवार की आवाज

चित्र संख्या-5

डीएम ने दिया एफआईआर दर्ज कराने व सुरक्षा का आश्वासन


उन्नाव

हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी अपने मंच के साथियों के साथ धरने पर बैठी रामश्री पत्नी विजय कुमार निवासनी ग्राम कांटा गुलजारपुर थाना बांगरमऊ से पुनः मिले व पीड़ित परिवार के सदस्यों सहित जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से जिलाधिकारी कार्यालय में मिलकर पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की।

श्री द्विवेदी ने बताया कि 26 अक्टूबर को गाँव के ही सफियार और नबियार ने अपने साथियों के साथ मिलकर रात्रि 12 बजे उसके घर के अन्दर घुस आये और पूर्व में दर्ज मुकदमे की पैरवी बंद करने व जान से मार देने की धमकी व घर में लडकियों के साथ छेड़छाड़ जैसे गंभीर आरोप लगाये गए। उक्त की जानकारी सम्बंधित थाने को भी दी गयी लेकिन न ही पूर्व में लिखे मुकदमे में और न ही पूर्व की घटना पर कोई गिरफ्तारी व कार्यवाही नही हुयी जिससे दोषियों के हौसले बुलंद है पूरा हिन्दू समाज इस घटना से अक्रोसित है

आज जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा आश्वस्त किया गया है 26 तारीख की हुई घटना का तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाएगा व दोषियों पर दंडात्मक कार्यवाही कर उन्हें जेल भेजा जाएगा। पीड़ितों को न्याय मिलेगा व सुरक्षा प्रदान की जाएगी। इस बात को लेकर सभी पीड़ित परिवार को अपने गांव ले जाने के लिए इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाकर पीड़ित परिवार के साथ जाने व सुरक्षा व मुकदमा दर्ज करने करने के निर्देश दिए।

उनके साथ मंच के जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी नगर अध्यक्ष विकास सिंह संगर नगर महामंत्री धर्मेंद्र शुक्ला निखिल गुप्ता मिलन कुमार अंगद संजय त्रिवेदी सोनू गुप्ता मोहित शुक्ला आशीष दीक्षित आदि आधा सैकड़ा लोग मौजूद रहे।
 

Comments