17 साल की सुन्दर लड़किया, मात्र 134 रुपये में भारत में इस जगह मिलती है।

17 साल की सुन्दर लड़किया, मात्र 134 रुपये में भारत में इस जगह  मिलती है।

स्वतंत्र प्रभात-

महंगाई डायन खाये जात है ये गाना आप जरूर सुने होंगे । लेकिन इस महंगाई के दौर में भी अगर वेश्यावृत इतनी सस्ती हो जाये तो पूछिये मत ।

आपको बता दे पूरी दुनिया में काल गर्ल एक बड़ी समस्या है। लेकिन कुछ देश ऐसे है जहाँ पर ये धंधा वैध है जहाँ की सरकारें उनको ये खूबसूरत लड़कियों को वेश्यावृत करने की बकायदा परमीशन देती है।

लेकिन हमारें देश में ये वेश्यवृत्ति अवैध माना जाता है लेकिन इसके बवजूद हमारें देश चोरी छुपे ये धंधा काफी तेजी से फल फूल रहा है।

आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारें में बताने जा रहे है जहां पर 16 साल की कमसिन लड़किया आपको 100 से 200 रुपये में मिल जाती  है। वो भी पूरी रात के लिए ।

सबसे पहले इसका कारण आपको बता दें कि इस जगह पर लड़किया जब  10 साल की हो जाती है तो उन्हे बकायदा वेश्यवृत्ति के धंधे में उतार दी जाती है 16 साल तक आते-आते वो पूरी तरह से अनुभवी हो जाती है।

उनको बकायदा धंधे की ट्रेनिंग भी दी जाती है। कि अपने ग्राहक को कैसे खुश रखें।

आपको बता देें कि इस धंधे में कुछ लड़कियां अपनी मर्जी से आती है लेकिन कुछ लड़किया मजबूरी में आती है। 

आपको उन मुख्य जगह के बारें में बताता हूँ ऐसी जगह वैसे भारत के कई राज्यों में है लेकिन आपको कुछ मुख्य जगह के बारें में बताता हूँ।

जैसे उत्तर प्रदेश के बारें में बात करे तो यहाँ पर चारबाग स्टेशन में शाम से ही लड़कियां खड़ी हो जाती है

अपने ग्राहक के तलाश में जैसे-जैसे रात बढ़ती जाती है वैसे वैसे इन लड़कियों का दम भी कम होता जाता है। 

और सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं बिहार, छत्तीशगढ़ आदि जगहों पर भी कुछ जगह ऐसी है जहाँ पर काफी कम रेट पर लड़किया जिनकी एज महज 16 से लेकर 18 वर्ष रहती है आपको 100 से 500 रुपये में पूरी रात के लिए मिल जाती है।

Comments