बाेराेप्लस ने लांच किया नया दूध केसर बाॅडी लाेशन

बाेराेप्लस ने लांच किया नया दूध केसर बाॅडी लाेशन

सर्दियों में त्वचा की शुष्कता का मुकाबला करने के चलते एफएमसीजी प्रमुख लिमिटेड लांच कर रहे हैं  बिलकुल नया बाेराेप्लस दूध केसर बाॅडी लाेशन और इसका प्रचार #HEALTHYSKINLSWOW अंतर्गत किया जा रहा है।
दूध और शुद्ध कश्मीरी केसर के गुणाें से समृद्ध बाेराेप्लस दूध केसर बाॅडी लाेशन 100 % आयुर्वेदिक  और ऐंटीसेप्टिक है।त्वचा काे स्वस्थ,कोमल और दमकती बनाने के लिए यह चाैबीसाें घण्टे गहराई से नमि प्रदान करता है।यह सभी तरह की त्वचा के लिए उपयुक्त है तथा त्वचा-चिकित्स्कों द्वारा सुझाया गया है।
बाेराेप्लस की ब्राण्ड एम्बेसडर कंगना राणावत, नए टीवी विज्ञापन हैं इसकी खासियत बता रही हैं,जिसे  बिलकुल नए अंदाज में तैयार किया गया है। 
लांच के मौके पर बाेलते हुए सुश्री प्रीती ए. सुरेका, निदेशक,इमामी लिमिटेड ने कहा की "त्वचा की देखभाल करने वाले कुदरती एवं हर्बल उत्पादाें की बढ़ती हुई लोकप्रियता काेध्यान में रखते हुए दूध व केसर के प्राकृतिक गुणाें के साथ सर्दियों में उत्कृष्ट देखभाल के लिए हमने इस अनूठे उत्पाद काे तैयार  किया है।त्वचा की सुरक्षा एवं देखभाल के  लिए इन दाेनाें उपादानाें काे जाना जाता है और इनकी उपयोगिता सिद्ध है।हमारा विश्वास है की जाे उपभाेक्ता इसका उपयोग करेंगे उन्हें इसके अनुभव से संतुष्ट मिलेगी "|

 

Loading...
Loading...

Comments