ईगल आईड का खड्डा में हुआ शुभारंभ

ईगल आईड का खड्डा में हुआ शुभारंभ

ईगल आईड सेल्स का खड्डा में हुआ उद्घाटन

हनुमानगंज,कुशीनगर।

नगर पंचायत खड्डा के लोहिया नगर में रविवार को ईगल आइड सेल्स एंड सर्विसेस प्राइबेट लिमिटेड कम्पनी के दुकान का उद्घाटन कम्पनी के चेयमैन राजीव रंजन ने फीता काट कर किया।

राजीव रंजन ने कहा कि ईगल आइड सेल्स एंड सर्विसेस प्राइबेट लिमिटेड कम्पनी का मुख्य उद्देश्य सुदूरवर्ती ग्रामिणों के बीच कम मूल्य पर उनके जरूरत की सामाग्री उपलब्ध कराना तथा बेरोजगार युवाओं के लिए बिना पूंजी निवेश किये रोजगार देना है। 

विशिष्ठ अतिथि यश पूर्वांचल सेवा ट्रस्ट के चैयरमैन व व्यपार मंडल के ब्लॉक अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने कम्पनी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह की दुकान संस्था को सिर्फ खड्डा में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में खोलना चाहिए, ताकी ज्यादा से ज्यादा गरीब लोग इसका फायदा उठा सकें। 

कम्पनी के सीईओ धीरज सिंह ने आए हुए सभी आगन्तुकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कम्पनी के लीडरों को हर गांव में जाकर लोगो से संपर्क कर संस्था में जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करें। इसके पूर्व कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव कुमार ने वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच संस्था के मुख्य कार्यालय में पूजा अर्चना की।

 इस मौके पर प्रमुख रूप से दयाशंकर प्रसाद उप सीईओ,सतेंद्र कुमार प्रधान ,मनोज सिंह,प्रदीप सिंह पूर्व सभासद,किरन सिंह,अजय गुप्ता कृष्णा आदि लोग मौजूद रहे। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments