राजनीति के दिग्गजों का बंगाल की धरती से ऐलान "मोदी शाह जाने वाले है, अच्छे दिन आने वाले है"

राजनीति के दिग्गजों का बंगाल की धरती से ऐलान "मोदी शाह जाने वाले है, अच्छे दिन आने वाले है"

राजनीति के दिग्गजों का बंगाल की धरती से ऐलान "मोदी शाह जाने वाले है, अच्छे दिन आने वाले है"

 

केजरीवाल का मंच पर चला जादू

कोलकाता /ममता बनर्जी के आह्वान पर पश्चिम बंगाल में राजनीति के 19 दिग्गज मंच साझा कर ऐतिहासिक गठबंधन की तरफ इशारा करते हुए, हिटलरशाही और मोदी शाह की जोड़ी के खिलाफ लाखों लाख जनता के बीच आवाज बुलंद करते हुए बिगुल फूंका. ममता बनर्जी की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए

जिन्होंने बंगाल और देश की जनता का अपने भाषण से दिल जीत लिया. दिल्ली सीएम ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ आवाज बुलंद की.  केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी ने वादा खिलाफी किया है. नोटबंदी की वजह से सवा सौ करोड़ नौकरियां खत्म हो गई. आज देश के किसान दर दर की ठोकरे खा रहे हैं. आज देश के किसानों में बीजेपी के खिलाफ गुस्सा है वहीं किसान आत्महत्या भी कर रहे हैं. किसान की फसल बर्बाद होते हैं तो ये कहते हैं कि बीमा कंपनियों से पैसा ले लो.

किसान जब बीमा कंपनियों के पास जाता है तो एक पैसे का मुआवजा नहीं मिलता, चुकी मोदी जी के दोस्त हैं बीमा कंपनियों के मालिक. आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ट्विटर पर उन लोगों को फॉलो करते हैं जो इस देश की महिलाओं को गालियां देते और उन पर अश्लील टिप्पणियां करते हैं. जगह-जगह दलितों को मॉब लिंचिंग में मारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों पर देश में अत्याचार किया जा रहा है. 

 

 

पिछले 70 साल में पाकिस्तान ने जो नहीं किया, वह आपने 5 साल में कर दिखाया

 

पिछले 70 साल से देश को कमजोर करने के लिए कई ताकतों ने खूब जोर आजमाइश की लेकिन जो काम 70 साल में पाकिस्तान ने नहीं किया, वह 5 साल में मोदी और अमित शाह ने कर दिखाया. केजरीवाल ने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी ने पांच साल में इस देश में जहर घोल दिया.

जो पाकिस्तान 70 साल में नहीं कर पाया, वह काम इन लोगों ने 5 साल के अंदर कर दिखाया है . उन्होंने कहा कि यह जोड़ी देश को बर्बाद कर देगी. मैं जितना देश के लिए सोचता हूं उतना ही डर से कांपने लगता हूं. अगर यह जोड़ी 2019 में दोबारा आ गई तो देश को बर्बाद कर देंगे यह देश के टुकड़े -टुकड़े कर देंगे. केजरीवाल ने वहां मौजूद लाखों लाख जनता से अपील की कि हमें प्रधानमंत्री कोई भी मिले लेकिन मोदी और अमित शाह की जोड़ी को दिल्ली की सत्ता से उखाड़ कर फेंकना है. 

अमित शाह के एक बयान का हवाला देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले अमित शाह ने एक रैली में बोला था कि अगर 2019 में भाजपा की सरकार दोबारा बन गई तो हम 50 साल तक रहेंगे. ये दोनों देश का संविधान बदल देंगे जो हिटलर ने किया था, वही मोदी और शाह की मंशा है. वह इस देश से लोकशाही और जनतंत्र खत्म करना चाहते हैं. कुछ भी करो, मगर इस जोड़ी को दोबारा सत्ता में मत आने दो. 

 

मोदी शाह जाने वाले हैं अच्छे दिन आने वाले हैं

 

उन्होंने आगे कहा कि मोदी नहीं तो कौन होगा. मैं उनसे कहता हूं कि 2019 का चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव नहीं, मोदी और शाह को भगाने का चुनाव है. इस देश में जो सच्चा भक्त है, जो भारत के लिए सोचता है, वह एक देश बात ठान लो, कुछ भी करो, जो भी करना पड़े करो, लेकिन मोदी-शाह को भगाओ. दोस्तों याद रखो. मोदी और शाह जाने वाले हैं,

अच्छे दिन आने वाले हैं. बंगाल की धरती पर केजरीवाल की हुंकार सत्ताधारी नेताओं की रात की नींद तो जरूर उड़ा देगी. लेकिन 2019 का चुनाव ही बता पाएगा कि देश की जनता पर कितना छाप छोड़ जाता है केजरीवाल का भाषण. 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments