जल स्तर घटने से कुरारा नगर में दो सप्ताह से बंद पड़ा नलकूप

जल स्तर घटने से कुरारा नगर में दो सप्ताह से बंद पड़ा नलकूप

कुरारा हमीरपुर

कुरारा नगर के विभिन्न वार्डों में जल आपूर्ति ठीक ना होने से पानी के लिए लोग तरस रहें। कुरारा नगर के वार्ड संख्या 10 तथा 7 में तजल की सबसे अधिक समस्या आ रही है।
आपको बता दे कि पिछले 2 सप्ताह से पानी की समस्या से लोग जूझ रहे हैं वही हमीरपुर जल निगम की बड़ी लापरवाही सामने नजर आ रही है। वहीं ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हमारे अधिकारियों तक शिकायत करने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई और बताया जल निगम के अधिकारी के साथ मिलीभगत के चलते नलकूप बंद कर दे गए।


वही कुरारा नगर के बेरी गांव पर 2007 में निर्मित टंकी में कुछ दिनों तक पानी ग्रामीणों को दिया गया जिसके बाद पानी की आव्यवस्था देखने को मिल रही है जबकि कई वार्डों में जर्जर लाइन होने पर पानी सप्लाई लोगों के घरों तक नहीं पहुंच पाते सरकार द्वारा करोड़ों रुपए करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं फिर भी ग्रामीण लोगों को लाभ नहीं मिल पाता।


वार्ड संख्या -10 संतोष कुमारने बताया कि हमारे वार्ड में पिछले दो सप्ताह से पानी नहीं आ रहा पानी नहीं आ रहा जिससे लोगों को काफी परेशानी मिलती है।।
वार्ड संख्या-7 श्याम हरि गुप्ता ने बताया कि सरकार करोड़ों रुपए खर्च होने के बाद भी ग्रामीणों को कोई लाभ नहीं मिल पा रहा हमारे मोहल्ले में जो हैंडपंप लगे हैं वह भी खराब हो चुके हैं जिसके कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Comments