जम्मू-कश्मीर विधानसभा में लगे श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्तिः हिजामं

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में लगे श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्तिः हिजामं



उन्नाव

सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर को केन्द्र शासित प्रदेश बनाने पर हिन्दू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री एवं प्रभारी विमल द्विवेदी के नेतृत्व में मंच के पदाधिकारियों ने जहाँ एक ओर लड्डू बांट अपनी खुशी का इजहार किया वही इसे देश के लिए अविस्मरणीय पल बताया।


    इसके साथ ही मंच के प्रांतीय मंत्री एवं प्रभारी विमल द्विवेदी ने जम्मू कश्मीर विधानसभा परिसर में श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की आदमकद प्रतिमा लगाने की मांग गृहमंत्री अमित शाह से की। उन्होंने कहा कि क्योंकि मुखर्जी का बलिदान कश्मीर में एक निशान एक विधान की ही मांग पर हुआ था इसलिए आज जब जम्मू कश्मीर आधिकारिक तौर पर केन्द्र शासित प्रदेश बन रहा हैं

तो उनकी प्रतिमा उस प्रदेश के परिसर में लगाना उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी और आने वाली पीढ़ी के लिए उनके बलिदान का स्मरण कराती रहेगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी नगर अध्यक्ष विकास सिंह सेंगर युवा प्रभारी मनीष अवस्थी नगर महामंत्री धर्मेन्द्र शुक्ला उपाध्यक्ष शिवम आजाद नगर उपाध्यक्ष अंशू शुक्ला राजेश शुक्ला पुनीत शर्मा मनीष पाण्डेय शुभम कनौजिया आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।
 

Comments