गश्ती के दौरान STF जवानों पर युवकों ने किया पथराव,दो जवान जख्मी

गश्ती के दौरान STF जवानों पर युवकों ने किया पथराव,दो जवान जख्मी

 

कुंदर गांव के बैराज के समीप हुई घटना

बैराज के कार्य में ग्रामीणों द्वारा बाधा डालने,व लोहे चुराने की शिकायत पर गए थे जवान

निर्माणाधीन बैराज के कार्य में लगे सामग्री को युवकों द्वारा की जा रही थी चोरी

जमुई:-सदर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव के समीप बन रहे बैराज में ग्रामीणों द्वारा कार्य में बाधा डालने व लगे सामग्री की चोरी करने की शिकायत पर STF के जवानों द्वारा रविवार की देर रात्रि गश्ती की जा रही थी तभी प्रतापपुर गांव के कुछ ग्रामीणों द्वारा पुलिस को देखते ही पत्थराव शुरू कर दी गई।इस पथराव में दो जवान जख्मी हो गए।

जिसे सहयोगी साथी जवानों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहाँ चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया।वहीं एक STF जवान के सर में चोट लगने से स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जबकि दूसरे जवान को हल्की चोटें आई है। घायल STF जवान की पहचान लखीसराय के चानन थाना अंतर्गत कुंदर कैम्प में कार्यरत सोहन पासवान और मुकेश कुमार के रूप में हुई है।बताया जाता है कि उचक्कों ने उस वक़्त जवान पर पथराव किया जब गांव में एक बारात आई हुई थी जिसका फायदा उठाकर सभी लोग फरार हो गए।

हालांकि इस घटना के दौरान STF जवानों द्वारा कुछ युवकों की शिनाख्त कर ली गई है।इस सम्बंध में STF के एसआई विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।सभी आरोपी फरार हो गए हैं लेकिन जल्द ही सभी लोगों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments