नशे में धुत नालायक बेटे ने मां को गोली मारकर किया घायल

नशे में धुत नालायक बेटे ने मां को गोली मारकर किया घायल

जमुई:

नशे में धुत पुत्र ने अपनी मां को ही गोली मार दी। घटना जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज बाजार की है। बताया जाता है कि चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज बाजार में गुरूवार की दोपहर एक शराबी बेटे ने घर में काम कर रही अपनी मां को देशी कटटा से गोली मारकर घायल कर दिया।पुत्र द्वारा चलाए गए गोली से घायल मां लहुलुहान होकर जमीन पर जा गिरी।

गोली चलने की आवाज सुन आस-पास के लोग दौड़ कर महिला को अलीगंज अस्पताल पहुंचाया जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।घायल महिला के परिजन ने बताया कि स्व:मो. रियाज की 50 वर्षीय बीबी जैबुन निशा अपने मंझले बेटे सोनू की शादी के लिए रिश्ता लगाई थी दो महीने बाद शादी होने वाली थी शादी को लेकर मां अपने बेटे को अधूरा बने घर को पूरा करवाने की बात कह रही थी

इसी दौरान नशे में धुत उनका बेटा मो. सोनू अपनी मां पर देशी कटटा से गोली चला दिया। पुत्र द्वारा चलाई गई गोली महिला के बाये जांघ में जा लगी।घटना के बाद शराबी बेटा घर से भाग गया। बता दें कि घायल महिला काफी गरीब परिवार से आती है और अलीगंज मकतब में रसोईया का काम कर परिवार का भरण-पोषण करती थी। घटना की सूचना मिलते ही चंद्रदीप पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है।

 

 

Comments