गांधी जयंती पर आमसभा का किया गया आयोजन

 गांधी जयंती पर आमसभा का किया गया आयोजन

जमुई :

सदर प्रखंड अंतर्गत अमरथ गांव के सामुदायिक भवन में महात्मा गांधी के 150 वीं जयंती पर आम सभा का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता अमरथ पंचायत के मुखिया रेणु देवी ने की। मौके पर रेणु देवी ने बापू के विचारों की विस्तारपूर्वक व्याख्या की साथ ही उनके नक्शेकदम पर चलने की लोगों से अपील किया।

बापू जी के जीवन पर भी चर्चा की गई।इस सभा में बापू के बताए गए निर्देशों का पालन करते हुए स्वच्छता अभियान, सात निश्चय योजना , मनरेगा, हर घर नल का जल, गली पक्की करण, सिंचाई के साधनों, आहार, पोखर, पैन की खुदाई सहित मुख्यमंत्री के नवनिर्मित योजना जल-जीवन हरियाली पर विशेष रूप से चर्चा करते हुए कार्यपालक अभियंता नंदकिशोर ने लोगों के बीच जानकारी साझा किया।

इस कार्यक्रम के मुख्य कार्यकर्ता समाजसेवी पप्पू मंडल के अलावे आरटीपीएस पदाधिकारी एवं ग्रामीण लोग इस बापू जयंती एवं आमसभा में भाग लिया।  हुलास महतो, शंकर ठाकुर, नरेश यादव, रामधारी चौधरी, सुखदेव रजक, इंद्रदेव पासवान, मोहम्मद नौशाद आलम आदि लोगों ने पंचायत विकास पर चर्चा किया।

मौके पर वार्ड अध्यक्ष सुजाता सिंह ने बताया कि पंचायत में विकास का दौर खुल चुका है। पंचायत का चौतरफा विकास हुआ है जो कि लोगों के बीच समाजसेवी पप्पू मंडल ने अपने सौजन्य से अमरथ में  रोड निर्माण एवं मेन रोड से बबुआडीह मुसहरी नवनिर्मित रोड का निर्माण से सार्वजनिक विकास का काम हुआ है, जो जनहित के लिए लाभदायक है।

 

Comments