जमुई के उत्पाद अधीक्षक को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

जमुई के उत्पाद अधीक्षक को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

जमुई

मद्यनिषेध दिवस के अवसर पर पटना के ज्ञान भवन में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान शराब बंदी कानून को बेहतर ढंग से लागू करने को ले सूबे के चयनित अधिकारियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सम्मानित किया गया।

इस दौरान शराबबंदी को ईमानदारी पूर्वक कड़ाई के साथ लागू करने में बेहतरीन कार्य करने पर जमुई के उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार को भी सम्मानित किया गया। बिहार के सात अधिकारियों में से जमुई के उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार को मुख्यमंत्री द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया

जिसमें दो उत्पाद अधीक्षक, चार अवर निरीक्षक और एक सहायक अवर निरीक्षक शामिल हैं। साथ ही रजनीश कुमार सहित पांच अधिकारियों को 9 एमएम का पिस्टल और कारतूस दिया गया।

इस संबंध में उत्पाद विभाग के अधिकारी द्वारा डीएम धर्मेंद्र कुमार को पत्र के माध्यम से जानकारी दी गई थी। इधर मुख्यमंत्री के हाथों प्रशस्ति पत्र व पिस्टल मिलने के बाद खुशी का इज़हार करते हुए उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने कहा कि मुझे अपने मेहनत का फल मिला है।

जमुई में लगातार भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़ी गई। सैकड़ों कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल की शालाखों में डाला गया। जिस कार्य के लिए उत्पाद विभाग के सभी अधिकारी और जवानों ने ईमानदारीपूर्वक कार्य किया है। इसलिए सम्मान सिर्फ मुझे नहीं बल्कि विभाग में कार्यरत सभी कर्मियों को मिला है।

 

 

Comments