रास्ता को लेकर हुए विवाद में पांच लोग जख्मी

रास्ता को लेकर हुए विवाद में पांच लोग जख्मी

जमुई:

सिकंदरा थाना क्षेत्र के रान्हन गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।इस मारपीट में में दोनों पक्ष से कुल पांच लोग घायल हो गए। वहीं एक पक्ष के कुल चार लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायलों में पहले पक्ष से देवेंद्र यादव, अजनसिया देवी, रंजन यादव और नंदन यादव तथा दूसरे पक्ष से रामबालक यादव शामिल हैं।

पहले पक्ष के घायलों ने बताया कि दो दिन पूर्व ललित यादव के घर के समीप एक साइकिल लगा हुआ था। तब उनके घर का एक बच्चा खेलते हुए उस साइकिल के समीप पहुंचा और साइकिल को पकड़ लिया जिससे साइकिल बच्चे के ऊपर गिर पड़ा। तब परिजन द्वारा साइकिल को हटाने की बात कहने पर वे लोग नहीं माने और अजनसिया देवी के साथ मारपीट करने लगा। लेकिन ग्रामीण के सहयोग से मामला शांत करा दिया गया।

लेकिन सोमवार की सुबह जब उनके घर का रंजन यादव शौच करने के लिए घर से बाहर निकला तो ललित यादव, रामबालक यादव, नीरू यादव, इंगलिंस यादव, सुखीत यादव और सोनू यादव आदि मिलकर रंजन के साथ मारपीट शुरू कर दिया। तब रंजन वहां से भागकर अपने घर पहुंचा तो उक्त सभी लोग उसके घर तक पहुंच गए और घर के सभी लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दिया

जिससे उनके ओर से कुल चार लोग घायल हो गए। इस मारपीट में दूसरे पक्ष से रामबालक यादव भी घायल हो गए।

 

Comments