मदरसा में आयोजित प्रतियोगिता में खालिद,वाजिद और फ़ैज़ रहे अव्वल

मदरसा में आयोजित प्रतियोगिता में खालिद,वाजिद और फ़ैज़ रहे अव्वल

जमुई

पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्म दिन पर रविवार की देर शाम महिसौड़ी मुहल्ले स्थित मदरसा अशरफिया मुख्तारूल उलूम में मदरसा के छात्रों के बीच जश्ने ईद मिलादुन नवी सह इनामी  प्रतियोगिता का आयोजन मौलाना फारूक की देख-रेख किया गया।

जिसमें वि भिन्न मदरसा के बच्चों ने भाग लिया। इस अवसर पर मदरसा के संचालक मौलाना फारूक, शिक्षक मो. अकबर हुसैन,मौलाना रिजवान ने बताया कि मुहल्ले में मोहम्मद साहब के जन्म दिन की खुशी में जश्न ईद मिलादुन नवी सह प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

जिसमें मोहम्मद साहब के उपदेशों से सभी लोगों को अवगत कराया गया। साथ ही उनके आदर्श विचारों पर अमल करने का संकल्प लिया गया।

इस अवसर पर नात, तकरीर और किरत का मुकाबला मदरसे के बच्चों के बीच किया गया।किरत मुकाबला में पहले स्थान पर मो. खालीद रजा, दूसरे स्थान पर मुनाजीर हुसैन और तीसरे स्थान पर मो. नासिर रजा रहे।

जबकि नात के मुकाबला में पहले स्थान पर अब्दुल वाजिद, दूसरे स्थान पर मो. खालीद रजा और तीसरे स्थान पर मो. असजद रजा व तकरीरी मुकाबला में पहले स्थान पर मो. फैज आलम, दूसरे स्थान पर दिलावर खान और तीसरे स्थान पर मो. उमर फारूक रहे।

जज की भूमिका में मौलाना इलयास हुसैन, मुफ्ती गुलाम जिलानी, मौलाना जफीरूउद्दीन, मौलाना जियाउद्दीन, डा. सैयद मासूम रजा, सैयद शौकत अली मौजूद थे। वहीं इनामी मुकाबला में सफल बच्चों को मदरसा की ओर पुरस्कृत भी किया गया। इस अवसर पर काफी संख्या में मदरसे के बच्चे और स्थानीय लोग मौजूद थे।

Comments