जौनपुर आईजी विजय सिंह मीणा ने मड़ियाहूं कोतवाली में शांति समिति की बैठक की।

जौनपुर आईजी विजय सिंह मीणा ने मड़ियाहूं कोतवाली में शांति समिति की बैठक की।

फिरोज खान
 मङियाहू जौनपुर 

जौनपुर।मङियाहू में माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या मामले में आने वाले निर्णय को लेकर आई जी विजय सिंह मीणा की अध्यक्षता में शुक्रवार की शाम को कोतवाली परिसर में सौहार्द व शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।


बैठक में उपस्थित  क्षेत्रीय प्रबुद्ध जनों को सम्बोधित करते हुए आई जी विजय सिंह मीणा ने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अयोध्या मामले में आने वाले निर्णय को सभी पक्षों को पालन करना होगा। निर्णय को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैलायें और शान्ति तथा सौहार्द कायम रखने में प्रशासन का सहयोग करें। क्षेत्र में शांति ब्यवस्था कायम रखने के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन कृतसंकल्प है। कहीं भीअशांति की स्थिति उत्पन्न होती दिखाई दे तो तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित करें।

ऐ डी जी बृजभूषण शर्मा ने कहा क्षेत्र मेंअशांति पैदा करने वाले अराजक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर है जिस किसी ने सौहार्द एवं शांति बिगाड़ने की कोशिश कि तो उस पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ समाजसेवी रहमत खान ने किया।

इस अवसर पर कमिशनर दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ,पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि,अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय, सी ओ अवधेश शुक्ला,एंव नगर के सम्मानितगण रहे।

Comments