चोरों के आगे बरसठी पुलिस बौना साबित हो रही है

चोरों के आगे बरसठी पुलिस बौना साबित हो रही है

किराने की दुकान से खिड़की तोड़कर सामान सहित लाखों की चोरी।

चोर मस्त पुलिस पस्त।

बरसठी (जौनपुर) -

थाना क्षेत्र के परियत बाजार में किराने की दुकान पर बीती रात चोरों ने दुकान की पिछले हिस्से के रोशनदान की खिड़की तोड़कर गल्ले में रखा नगद समेत सामान पर हाथ साफ़ कर दिया।

घटना की जानकारी दुकानदार को सुबह दुकान खोलने पर हुई । उक्त बाज़ार निवासी आज़ाद अली पुत्र कल्लू अली की बाज़ार में किराना की दुकान है।

बुधवार की रात चोरों ने दुकान के रोशनदान तोड़कर अंदर घुस गए और गल्ले में रखा पचास हजार नगदी समेत लगभग पचास हजार पर हाथ फ़ेर चंपत हो गए। घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दे दी है।
चोर सेंध काटते रहे और पुलिस खर्राटे भरती रही।


चोरो में नही है पुलिस का भय।

क्षेत्र के चोरो में बरसठी पुलिस का कोई भय नही है।जिसका मुख्य कारण है कि कभी भी किसी भी चोरी की घटना को पुलिस कभी गंभीरता से ली ही नहीं ।पहले तो चोरी का मुकदमा लिखती ही नही।

यदि किसी मामले में काफी होहल्ला के बाद मुकदमा दर्ज कर भी ली तो उसे सिर्फ फाइलों की सोभा बढ़ाते है।उल्टे भुक्त भोगी से ही पूछती है कि किसी पर संदेह हो तो बताओ।


पुलिस के उच्चाधिकारी भी कभी बरसठी में तेजी से बढ़ती चोरी की घटना का संज्ञान नही लेते ।  जिससे बरसठी पुलिस अकर्मण्य बनी हुई है ।आखिरकार बरसठी में चोरी की घटना कैसे रुकेगी।यह अपने आप मे एक बहुत बड़ा यक्ष प्रश्न है।

Comments