कबरई में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से गृहस्थी खाक

   कबरई में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से गृहस्थी खाक

संवाददाता -अजय कुमार यादव  


शॉर्टसर्किट से लगी आग से घर की गृहस्थी सहित घर में रखी नगदी और अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई है।

आग का रौद्र होता रूप देखकर लोग परेशान हो गए और आनन-फानन में लोगों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया है। मगर घर में रखी सामग्री को लोग नही बचा सके है। पीड़ित ने मामले की सूचना राजस्व विभाग के कर्मचारियों को देते हुए आग की घटना से हुई क्षर्तिपूर्ती की मांग की है।

 

 गौरतलब है कि गर्मी के मौसम में आग की घटनाओं का दौर तेज हो गया है। कबरई विकास खंड के गांव नहदौरा गांव निवासी लखन पुत्र मलखान जोशी के घर में अचानक आग लग गई। घर के लोग कुछ समझ पाते इसके पहले ही आग ने घर को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते आग की लपटों का रूप बढ़ने लगा। जिससे परिजनों में चीख पुकार मच गई।

रात में अचानक आग लगने के बाद परिजनों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। और मामले की सूचना दमकल विभाग को दी। लोगों ने कड़ी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया है। परिजनों का कहना है कि शॉर्टसर्किट से आग लगी है। घटना की सूचना 1254 पर दर्ज कराई गई है।

आग की चपेट में आने से घर में रखी नगदी आभूषण सहित गृहस्थी की सामग्री खाक हो गई है। घटना के बाद पीड़ित पर आर्थिक संकट के बादल मंडरा रहे है। बता दें कि गर्मी के मौसम में आग की घटनाओं में एकाएका इजाफा हो जाता है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments