जनपद स्तरीय पुलिस ने हर्रई में किया बड़े जुआघर का भंडाफोड़

जनपद स्तरीय पुलिस ने हर्रई में किया बड़े जुआघर का भंडाफोड़

 हरदोई(शाहाबाद)

 

गुरुवार की देर रात थाना क्षेत्र के गांव हर्रई में जनपद स्तरीय पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी।एक बाग से जुआरियों के अड्डे पर छापा मारकर लाखों की नगदी के साथ कई दोपहिया और चौपहिया वाहन किये जब्त किये गए। भारी पुलिस बल होने की बजह से 22 जुआरी मौके से गिरफ्तार किये गए।जुआ फड़ से बरामद वाहनों को ग्राम प्रधान के ट्रैक्टर ट्राली में लादकर कोतवाली लाया गया। जुआ घर पर हुई इस बड़ी कार्यवाही में कई जुआरी भागने में सफल रहे।वहीं वर्षों से हर्रई में हो रहे

अंतर्जनपदीय जुंआघर का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हर्रई में वर्षों से जुएँ का कारोबार हल्का पुलिस की सरपरस्ती में होता चला आ रहा है।इस बड़े जुएँ को हल्के के सिपाही और एस आई द्वारा सहयोग करने की चर्चाएं काफी दिनों पहले से ही हैं।कई बार एस ओ जी की टीम द्वारा छापा मारा गया लेकिन स्थानीय पुलिस के लोंगों ने उक्त अभियान को सफल नही होने दिया।हल्का पुलिस ने जुआरियों से हमदर्दी जताते हुए छापे से पहले ही सूचना कर दी।

जिससे एसओजी को वहाँ से खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।उसी समय से जिले की टीम हर्रई के जुआ घर पर नजर रखे हुये थी।मुखबिर की सूचना पर जिले की टीम ने गुरुवार की देर शाम हर्रई में एक बाग में हो रहे जुएं पर कोतवाली पुलिस को बिना किसी सूचना के छापा मारा।जिसमें 22 लोंगों को जुएँ के फड़ से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।पकड़े गए जुआरियों के 8 दो पहिया और एक कार भी जब्त की है।जुआरियों के पास से लाखों की नगदी भी बरामद की।

पुलिस बरामद किए गए वाहनों को ग्राम प्रधान की ट्रैक्टर ट्राली से लेकर कोतवाली लायी।रात से ही जुआरियों को छुड़ाने के खेल में हल्का पुलिस लगी रही परंतु मामला हाई प्रोफाइल होने की बजह से पुलिस चाह कर भी कुछ न कर सकी और पकड़े गए सभी जुआरियों को कोतवाली पुलिस ने जेल भेज दिया है।

 

Comments