पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक को भेजा जेल

पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक को भेजा जेल

 
 सरायगोपी में छापेमारी के दौरान पकड़ी गई कच्ची शराब  

सुबेहा बाराबंकी।

थाना क्षेत्र अर्न्तगत सराय गोपी गांव में काफी आर्शे से कच्चा शराब बनाने का सिलसिला चल रहा था पुलिस द्वारा कई बार गांव में छापे मारी किया लेकिन कुछ हाथ नही लगा बीती रात मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति को कच्ची शराब व बनाने का उपकरण के साथ धर दबोचा और जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के सरायगोपी गांव निवासी रंजीत पुत्र रामलाल काफी दिनो से कच्ची शराब बनाकर बेचने का कारोबार कर रहा था स्थानीय लोगो द्वारा इसकी शिकायत सुबेहा पुलिस से किया लेकिन रंजीत इतना शातिर था कि हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था।

बीती रात एक मुखबिर ने सूचना दिया कि सराय गोपी गांव में रंजीत शराब लेकर कही बेचने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस उपनिरीक्षक सर्वदमन सिंह हमराही रविवर्मा, मोहित गुप्ता के साथ बताये गये स्थान पर गये। पुलिस को देखते ही रंजीत भागने लगा तभी उक्त पुलिस कर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसके पास से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद कर आज सुबह जेल रवाना कर दिया।

पुलिस द्वारा की जा रही छापेमारी और कार्यवाही से क्षेत्र के अन्य गांवो में कच्ची शराब बनाने वालो में खौफ समा गया। वही इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी अशोक यादव का कहना था कि क्षेत्र में कच्ची शराब व गैरकानूनी कार्य करने वालो को बख्शा नही जायेगा। 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments