किसान भाइयों पर हमला करने वालों पर मुकदमा दर्ज

किसान भाइयों पर हमला करने वालों पर मुकदमा दर्ज
  • बुधवार को खेत पर काम कर रहे दो सगे भाइयों पर कुछ लोगो ने कर दिया था हमला

वाज़िद अली कैराना 

कैराना। खेत पर काम कर रहे किसान व उसके भाई पर हुए कातिलाना हमले के प्रकरण में पुलिस ने पीड़ित किसान की तहरीर पर आरोपी पिता-पुत्रों सहित आधा दर्जन हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज होने से हमलावरों में हड़कम्प मचा हुआ है।

बताया गया है कि नगर के मोहल्ला खैलकलां निवासी सालिम व इकराम पुत्रगण बुन्दू गत बुधवार सुबह अपने खेत पर कार्य कर रहे थे। आरोप है कि इसी बीच कस्बे के मोहल्ला अफगानान निवासी कय्यूम अपने पुत्रों जावेद, ताबिश, आशू, सुहैब व एक अन्य व्यक्ति अतेशाम के साथ लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से लैस होकर वहां आये और आते ही सालिम व इकराम के साथ गाली-गलौच करने लगे। आरोप है कि जब उन्होंने गाली-गलौच का विरोध किया तो आरोपी एकराय होकर उनपर टूट पड़े और लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।

हमले में इकराम के दांत टूट गए और पसलियों में भी गम्भीर चोट लगी है। घटना की सूचना पर डायल-100 पुलिस मौके पर पहुँची, लेकिन तबतक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने दोनों घायलों को कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इकराम को गम्भीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। फ़िलहाल इकराम को मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments