कैराना गौमांस की सूचना पर घर में घुसी पुलिस

कैराना गौमांस की सूचना पर घर में घुसी पुलिस
  • महिलाओं ने कैराना  पुलिस पर लगाया गाली-गलौच व धमकी देने का आरोप
  • सब्जी बेचने के लिए घर में रखा कांटा व बाट उठाकर ले गई कोतवाली पुलिस

वाज़िद अली कैराना 

कैराना।

कोतवाली पुलिस ने गौकशी की सूचना पर गांव गोगवान के जंगल में स्थित एक बाग में छापामार कार्यवाही की। सूचना झूठी पाये जाने पर पुलिस खाली हाथ वापिस लौट आई। हालाँकि पुलिस गोगवान के एक ग्रामीण के घर से एक कांटा व बाट उठाकर ले गई।

बताया गया है कि मंगलवार प्रातः कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव गोगवान के जंगल में स्थित एक बाग में कुछ लोग गौकशी की घटना को अंजाम दे रहे है। सूचना पर कैराना कोतवाल ने पुलिस टीम के साथ बताये गए स्थान पर छापामार कार्यवाही की। पुलिस ने बाग़ को चारों तरफ से घेरकर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन उन्हें यहां गौकशी का कोई सुराग नही मिला। काफी देर तक बाग़ की खाक छानने के बाद पुलिस यहां से लौट गई।

पुलिस ने महिलाओं के साथ की गाली-गलौच

बताया गया है कि गौतस्करों की तलाश में बाग़ की खाक छानने के बाद कोतवाली पुलिस गांव गोगवान पहुँची और गौमांस होने की बात कहकर ग्रामीण समरा पुत्र मेहंदी के घर में घुस गई। पुलिस के घर में अचानक दाखिल होने से यहां मौजूद महिलाओं और बच्चों में खलबली मच गई। आरोप है कि पुलिस यहां से सब्जी बेचने के लिए रखा गया कांटा व बाट आदि उठाकर ले गई।

महिलाओं ने आरोप लगाया है कि गौकशी की झूठी सूचना पर पुलिस उनके घर में घुस आई और पूरे घर की तलाशी लेने लगी। आरोप है कि पुलिस ने घर की महिलाओं के साथ गाली-गलौच की और अंजाम तक पहुँचाने की धमकी तक दे डाली। सीओ आरके तिवारी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नही है। यदि महिलाओं के साथ गाली-गलौच की शिकायत प्राप्त होती है तो वह अवश्य जाँच करायेंगे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments