मैरिज होम स्वामी के पुत्र का शांति भंग में चालान

मैरिज होम स्वामी के पुत्र का शांति भंग में चालान
  • मैरिज होम को सीज होने से बचाने के लिए मोटी रकम के लेन-देन की चर्चा

कैराना।

पुलिस ने छापामार कार्यवाही के दौरान हिरासत में लिये गए मैरिज होम स्वामी के पुत्र का सीआरपीसी की धारा 151 के अंतर्गत चालान कर सक्षम न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया। चर्चा है कि मैरिज होम को सीज होने से बचाने के लिए मोटी रकम का लेन-देन हुआ है।

बताया गया है कि गत सोमवार को कैराना एसडीएम व सीओ ने कोतवाली पुलिस के साथ नगर के शामली कैराना रोड पर स्थित एक मैरिज होम पर छापामार कार्यवाही की थी। इस दौरान पुलिस ने यहां से तीन-चार संदिग्ध जोड़ो को हिरासत में लिया था, जिन्हें पूछताछ के बाद मौके पर ही छोड़ दिया गया था। हालाँकि पुलिस ने एसडीएम के निर्देश पर यहां मौजूद मैरिज होम स्वामी को हिरासत में ले लिया था। बाद में खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने यहां पहुँचकर मैरिज होम के अंदर स्थित होटल से कोल्ड ड्रिंक का नमूना लेकर जाँच के लिए भेजा था।

मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में लिये गए मैरिज होम स्वामी के पुत्र शिवम को सीआरपीसी की धारा 151 के अंतर्गत चालान करने के बाद सक्षम न्यायालय में पेश किया। यहां से सक्षम मजिस्ट्रेट डॉ. अमित पाल शर्मा ने उसे जेल भेज दिया। नगर में चर्चा है कि मैरिज होम को सीज होने से बचाने के लिए मोटी रकम का लेन देन हुआ है।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments