हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है भाजपा

हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है भाजपा

हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही है भाजपा

अनिकेत भार्गव की रिपोर्ट 
कमलापुर - सिधौली  (सीतापुर)

राष्ट्रीय लोक दल महासचिव आर पी सिंह चौहान ने जारी बया मे कहा कि


 हिंदुओं के आराध्य देव श्री राम जी के अनन्य भक्त श्री हनुमान जी महाराज को भाजपा नेता दलित और मुसलमान सिद्ध करने पर आमादा हैं । 
इससे पहले भी एक नेता जी ने हनुमान जी का ठर्रे में निवास स्थान बताया था । 
रालोद प्रदेश महासचिव आर पी सिंह ने आज एक जारी  बयान में कहा कि भाजपा नेता अहंकार और घमंड में डूबकर अनर्गल प्रलाप कर हिंदुओं की आस्था को आहत कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि कालाधन रोजगार गंगा सफाई आतंकवाद नक्सलवाद आदि मुद्दों पर बुरी तरह से विफल हो चुकी भाजपा के नेता और प्रदेश व देश की सरकार के मुखिया आत्ममुग्ध हैं । 


जनसमस्याओं व जनभावनाओं के प्रति भाजपा की नकारात्मक सोच का परिणाम उपचुनाव के बाद पाँच राज्यों के चुनाव में भी दिखा लेकिन भाजपा के लोग इससे कोई सबक सीखने को तैयार नहीं हैं

और यही कारण है कि दंभी भाजपा के लोग एक ओर किसान की उपेक्षा कर रहे हैं और वहीं दूसरी ओर संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रहे हैं ।

रालोद महासचिव ने कहा कि जनता भाजपा की नीतियों को लेकर आक्रोशित है और जिस दिन चुनाव होगा देश की जनता अहंकारी भाजपा को दंडित करेगी । 


उन्होंने बताया कि आलू गन्ना धान का किसान अपनी फसल का उचित मूल्य पाने के लिए दर दर की ठोकरें कहा रहा है और भाजपा के लोग जुमलेबाजी से बाज नहीं आ रहे ।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Loading...
Loading...

Comments