राजेश चौधरी को बनाया भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी का जिलाध्यक्ष

राजेश चौधरी को बनाया भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी का जिलाध्यक्ष
  • बोले :- कर्त्तव्यनिष्ठता के निभाऐंगे जिम्मेवारी, कांग्रेस पार्टी को करेंगे ओर ज्यादा मजबूत


करनाल,

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व ब्लाकाध्यक्ष एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश चौधरी को भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी का करनाल इकाई का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। अपनी नियुक्ति पर और कांग्रेस की तरफ से उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश चौधरी ने कांग्रेस प्रमुख राहूल गांधी व  कांग्रेस के मीडिया प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला,

किसान कांग्रेस कमेटी के राष्ट्ीय अध्यक्ष नाना पटोले समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जो जिम्मेवारी हाईकमान ने उन्हें सौंपी है, वह उस पर खरा उतरेंगे। ज्यादा से ज्यादा लोगों को कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़कर पार्टी को सबसे ज्यादा मजबूत बनाया जाऐगा। भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी के करनाल इकाई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष राजेश चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों ने आज किसानों को काफी पीछे लाकर छोड़ दिया है और किसानों की इस सरकार में कहीं कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

प्रदेश में रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में पुन: कांग्रेस की सरकार आने पर सर्वप्रथम हरियाणा की रीढ़ व अन्नदाता किसानों के लिए हितकारी निर्णय लिए जाएंगे। आज प्रदेश का किसान कांग्रेस के सुशासन की बाट जो रहा है और आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश का किसान वर्ग किसान विरोधी भाजपा को धूल चटाकर कांग्रेस का शासन लाने में अपनी अहम भूमिका अदा करेगा।

वरिष्ठ नेता राजेश चौधरी ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे करनाल जिले के किसानों की आवाज बनेंगे और उनके हितों के लिए अथक संघर्ष करते रहेंगे। काबलेगौर है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश चौधरी पूर्व में नीलोखेड़ी ब्लाक के अध्यक्ष रह चुके हैं। वह कई वर्षों से कांग्रेस पार्टी के साथ लगन और मेहनत से कार्य करके कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं।  राजेश चौधरी ने पूर्व में किसानों की आवाज को बुलंद करते आए हैं

उसी तरह से भारतीय किसान कांग्रेस कमेटी का करनाल इकाई का जिलाध्यक्ष के पद पर रहते हुए भी वह किसानों की हर समस्या के लिए वे उनके बीच खड़े रहेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर करेंगे।

 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments