राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में फस्र्ट रनरअप बनी करनाल की टीम हरियाणा की टीमों में सबसे ज्यादा मैडल हासिल किए करनाल ने

राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में फस्र्ट रनरअप बनी करनाल की टीम हरियाणा की टीमों में सबसे ज्यादा मैडल हासिल किए करनाल ने

करनाल  ( तिलक राज बंसल )   

राजस्थान के अजमेर में हुई राष्ट्र स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में करनाल की टीम फस्र्ट रनरअप रही। करनाल के खिलाडिय़ों ने इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया।

खिलाडियों ने इस प्रतियोगिता में 9 गोल्ड, 9 सिल्वर तथा 5 ब्रॉन्ज मैडल सहित कुल 23 मैडल हासिल किये। करनाल के खिलाडिय़ों ने राष्ट्र स्तर पर न केवल करनाल जिले का बल्कि हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन किया है।

करनाल के 24 खिलाडिय़ों ने इस राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया था। करनाल की टीम ने हरियाणा की टीमों में से सबसे अधिक मैडल हासिल किए हैं। शहरवासियों ने खिलाडियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी है।

राजस्थान जाने वाले खिलाडियों में अनमोल, आर्यन पांचाल, अरमान, निलेश, हर्षिता पांचाल, अनमोल राणा, विशाल, मन्वय, रोहन, रामविनय, अर्जुन, नीलेश, शिवम्, पंकज, आकाश, विनीत, चिराग, विशार्द, कार्तिक, हिमांशी, भव्या, प्राची, आदित्य, दिवांश और वेदांत सहित अन्य खिलाडी शामिल थे।

टीम के कोच दीपचंद राणा और राजेश भरद्वाज ने कहा कि करनाल के खिलाडियों ने करनाल ही नहीं हरियाणा का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। उनकी टीम का प्रत्येक खिलाड़ी पूरी मेहनत व लग्र के साथ खेलता है। उन्होंने कहा कि भविष्य में उनके खिलाड़ी अधिक मेहनत कर और अधिक ऊंचा मुकाम हासिल करेंगे। खिलाडियों का करनाल पहुंचने पर स्वागत करते हुए वरुण शर्मा ने कहा कि खिलाडिय़ों ने अपने शहर का नाम रोशन किया है। इसके लिए खिलाड़ी, उनके अभिभावक और टीम के कोच बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन 

Comments