विधायक ने गांव बालू में किया करीब 2 करोड़ 39 लाख रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन।

विधायक ने गांव बालू में किया करीब 2 करोड़ 39 लाख रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन।

जुंडला/करनाल 

असंध के विधायक स. बख्शीश सिंह विर्क ने अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव बालू में करीब 2 करोड़ 39 लाख रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन किया। विधायक ने कहा कि असंध विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में लाखों-करोड़ों रूपये की लागत से विकास कार्य निरतंर करवाए जा रहे है। कुछ पूरे हो चुके है और कुछ का कार्य अभी प्रगति पर है।   


विधायक रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव बालू में पहुंचे, जहां पर उन्होंने   कईं गलियों व नालियों, वाल्मीकि चौपाल, हरिजन चौपाल का उद्घाटन किया। इन विकास कार्यों पर   करीब 2 करोड़ 39 लाख रूपये खर्च आया है। गांव के सरपंच गुरलाल सिंह ने बताया कि विधायक द्वारा उनके गांव में इससे पहले भी बिना भेदभाव के लाखों रुपये के विकास कार्य करवाए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा जितनी भी ग्रांट विकास कार्यो के लिए दी जाती है, वह पूरी की पूरी धरातल पर लग रही है। गांव व कस्बों की किसी भी गली व नाली को कच्चा नहीं रहने दिया जाएगा। विधायक ने कहा कि सार्वजनिक कार्यो के लिए धन की कमी नहीं रहेगी। आज भी उन्होंने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का उद्घाटन करके गांव को एक बड़ी सौगात दी है। 


इस मौके पर विधायक ने ग्रामीणों को कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जाति, धर्म और क्षेत्र से ऊपर उठकर समान विकास करवा रहे हैं। उनके लिए हरियाणा की जनता एक परिवार की भांति है। आज युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां दी जा रही है। भ्रष्टाचार पर पूर्णत: अंकुश लगाने के लिए सार्वजनिक वितरण प्रणाली का प्रयोग किया जा रहा है।

उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिलाया कि आगे भी वह हल्के के लोगों की सेवा करते रहेंगे। इस मौके पर सरपंच एसोसिएशन के प्रधान प्रवीन नरवाल, जुंडला मंडलाध्यक्ष यादविन्द्र आहुजा,सरपंच अमन दादुपुर, सुशील शर्मा पिचौलिया,सुमित सिरसी, रणधीर सिंह हथलाना, जोगिन्द्र सिंह ठेकेदार, रेशम सिंह, शेर सिंह, कुलबीर सिंह, डाक्टर मन्नू, भूपेन्द्र सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।    

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments