स्वतंत्र प्रभात की खबर का असर: चांदा कस्बे में सड़क की हुयी मरम्मत तो लम्भुआ कस्बे में जलभराव से मिली मुक्ति

स्वतंत्र प्रभात की खबर का असर: चांदा कस्बे में सड़क की हुयी मरम्मत तो लम्भुआ कस्बे में जलभराव से मिली मुक्ति

स्वतंत्र प्रभात की खबर का असर: 

चांदा कस्बे में सड़क की हुयी मरम्मत तो लम्भुआ कस्बे में जलभराव से मिली मुक्ति

खबर को संज्ञान में लेते हुए हुयी कार्यवाही।


लम्भुआ/ सुल्तानपुर

राजकुमार यादव 


       हमेशा की तरह इस बार भी स्वतंत्र प्रभात की टीम द्वारा जनहित में कवर कर अखबार में विशिष्ट स्थान देकर छापकर जन समस्या को जिम्मेदार तक पहुँचाया गया तो वहीं जिम्मेदारों ने स्वतंत्र प्रभात की खबर को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही भी की।


      हम बात कर रहे हैं चांदा कस्बे से गुजरे राष्ट्रीय राजमार्ग 56 की, जिसकी हालत बद से बदतर हो गयी थी। जगह-जगह बड़े बड़े गड्ढे हो गये थे जिसमे आने जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। कई बार तो मोटर साईकिल सवार गिर भी गए थे जिससे उन्हें गंभीर चोटें भी आयीं थीं। जब खबर को "स्वतंत्र प्रभात" ने प्रमुखता से छापा तो जिम्मेदारों की आँखों से तब जाकर नींद गायब हुयी और गड्ढे से भरी सड़क को सही करने का काम किया गया। 


      वहीं लम्भुआ कस्बे में सर्वोदय चौराहे पर दोनों पटरियों पर नालियां बंद होने से पानी भरा हुआ था जिससे व्यापारियो के साथ-साथ कस्बे में आने-जाने वाले लोगों को भी काफी परेशानी होती थी। गन्दगी जमा होने से बीमारी फैलने का खतरा भी बना रहता था। जिसकी व्यापारियों ने कई बार ज्ञापन सौंप कर शिकायत भी की। " स्वतन्त्र प्रभात" द्वारा खबर को प्रमुखता से छापने के बाद खबर को गंभीरता से लेते हुए नालियों की साफ़ सफाई की गयी।

 चांदा कस्बे की सड़कों में गड्ढे तो लम्भुआ कस्बे में दोनों पटरियों पर भरा पानी

राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह बेहाल, आम जनमानस हैं परेशान

राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह बेहाल, आम जनमानस हैं परेशान

Comments