​​​​​​​हनुमानगंज क्षेत्र में सवारियों से भरी टेम्पो पलटी,पांच घायल एक महिला की मौत

​​​​​​​हनुमानगंज क्षेत्र में सवारियों से भरी टेम्पो पलटी,पांच घायल एक महिला की मौत

खड्डा,कुशीनगर।

हनुमानगंज थानाक्षेत्र के पनियहवा व छितौनी के जोकहिया चौराहा के बीच सवारियों से भरी एक अनियंत्रित टेंपो सड़क किनारे पलट गई।

इसमें बैठे पांच यात्री घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुर्कहां पर इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

मंगलवार को पडरौना की ओर से आ रही एक टैंपू जोकहिया चौराहा व पनियहवा के बीच अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके चलते टैंपू में सवार रहे पांच यात्री घायल हो गये। सूचना पर पहुंची हनुमानगंज पुलिस ने सभी को सीएचसी तुर्कहां भेजवाया।

यहां चिकित्सक ने सिसवा गोइती निवासी जैतून निशा पत्नी नबी हसन (उम्र 40 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया। वह टैंपू से पनियहवा आकर गोरखपुर इलाज कराने घर से निकली थी।

पडरौना निवासी घायल आशीष कुमार (उम्र 10 वर्ष), आशा देवी (उम्र 45 वर्ष), सिसवा गोइती निवासी जगदीश (उम्र 65 वर्ष) व चालक धर्मेंद्र निवासी दांदोपुर (उम्र 38 वर्ष) का इलाज सीएचसी पर चल रहा है। 

पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी में जुटी हुई है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष विनय कुमार का कहना है कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। चालक को हिरासत में लेकर कार्यवाही की जा रही है।

 

 

Comments