खेत में मिली युवक की अधजली लाश 

खेत में मिली युवक की अधजली लाश 


सीओं ने किया घटनास्थल का निरीक्षण


 बाराबंकी।

थाना जैदपुर अन्तर्गत शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने बांग्लाबाजार के पास स्थिति एक खेत में युवक की जली हुई लाश देखी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने ज़ैदपुर प्रभारी निरीक्षक को दी। उक्त सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रभारी निरीक्षक दल बल के साथ पहुंचे और बाद में क्षेत्राधिकारी सदर राजेश यादव ने भी घटनास्थल पर पहुंच करके बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जले हुए शव की पुलिस अभी पहचान नहीं कर पाई है।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत का असली खुलासा सामने आएगा। जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कोला गाहबड़ी में स्थित बांग्लाबाजार से तीन सौ मीटर दूर बाई ओर पुत्ती लाल के पिपरमेंट के खेत में एक युवक की जली हुई लाश ग्रामीण ने देखी थी। जिसकी सूचना ज़ैदपुर पुलिस को फोन करके ग्रामीणों ने दी थी। खेत में जला हुआ शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची ज़ैदपुर पुलिस साथ क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार यादव ने भी मौके पर पहुंच कर काफी देर तक छानबीन की थी। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया।

पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जला हुआ शव किस युवक का है पुलिस इसकी जांच कर रही है। इस संबंध में अमरेश कुमार बघेल ने बताया कि एक 30 वर्षीय युवक का जला हुआ अज्ञात शव पुलिस ने बांग्ला बाजार के पास स्थित एक खेत से बरामद किया है ने सॉकर पंचनामा मरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के पीछे के कारणों का पता चलेगा। पुलिस चौकी पहचान के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है।
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments