बच्चा चोरी की घटनाएं हवा - हवाई

बच्चा चोरी की घटनाएं हवा - हवाई

मैगलगंज खीरी -

आगामी मोहर्रम के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए कोतवाली मैगलगंज में एक पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन किया गया।

जिसमें क्षेत्र के तमाम ग्राम प्रधान संभ्रांत व्यक्ति आदि लोग पहुंचे और मोहर्रम के दौरान क्षेत्र में होने वाले तमाम समस्याओं के बारे में जिम्मेदार अधिकारियों को अवगत कराया। जिस पर अधिकारियों के द्वारा मोहर्रम का दौरान आने वाली तमाम समस्याओं को लेकर उन पर अमल करने की बात कही गई।

मोहर्रम को लेकर कोतवाली मैगलगंज परिसर में एक पीस कमेटी का आयोजन किया गया। जिसमें आसपास के तमाम गांव के गांव प्रधान संभ्रांत व्यक्ति आदि उपस्थित रहे।

बैठक में पहुंचे एसडीएम मितौली ने सभी को शांति व्यवस्था व अमन चैन के साथ मोहर्रम मनाने की अपील की तथा क्षेत्रीय समस्याओं को ध्यान में रखते हुए जल्द ही निस्तारित करने की बात कही।

वही क्षेत्र के ही गुरुदेव खेड़ा के प्रधान मो इरफान ने प्रशासन के द्वारा गांव में हटवाए जा रहे हैं अवैध अतिक्रमण को मोहर्रम के दौरान रुकवाया जाने की गुजारिश की।एसडीएम मितौली से मोहर्रम की 10 तारीख तक के लिए जो भी अतिक्रमणकारियों के विरूद्ध कार्यवाही चल रही थी उस पर रोक लगाने की निर्देश किया।

एसडीएम मितौली ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आजकल जो बच्चा चोरी जैसी तमाम तरीके की अफवाहें उत्पन्न हो रही हैं इन सभी अफवाहों से बचाने के लिए अपील की तथा इन घटनाओं को महज एक अफवाह बताया और बताया कि जो भी इस तरीके की अफवाह में लिप्त पाया गया उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Comments