भाजपा किसान मोर्चा विजय संकल्प सम्मेलन

भाजपा किसान मोर्चा विजय संकल्प सम्मेलन

10 अप्रैल 2019 खड्डा,कुशीनगर

आज कुशीनगर जनपद के मथौली बाज़ार में  भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का लोकसभा विजय संकल्प सम्मेलन जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया।मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विनोद पांडेय ने इस दौरान किसानों के लिए केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे बताया।


उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में किसानों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। फसल बीमा योजना, फसल की लागत से डेढ़ गुना मूल्य, खाद-बीज की उपलब्धता और किसानों के लिए ई टेंडरिंग मंडी की व्यवस्था की गई है। किसान अपनी फसल फसल को देश की किसी भी मंडी में अपने उचित मूल्य पर बेच सकता है। किसानों को सालाना 6 हजार रुपए दिए जा रहे हैं।

पूर्व विधायक एवं राष्ट्रीय परिषद सदस्य दीप लाल भारती ने कहा कि प्रदेश के किसानों का 36 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया गया है। किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष हरिशकर राय ने बताया कि सम्मेलन में कुशीनगर लोकसभा की पांचों विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता और किसान शामिल हुए। 
भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार दुबे ने कहा मोदी जी के कार्यकाल में भारत संपन्न एवं आत्मनिर्भर हो रहा है इस लिए पुनः देश को मोदी की जरूरत है।

किसान सम्मेलन में आये  पूर्व विधायक अतुल सिंह, रामप्रताप सिंह,राणा प्रताप राव,प्रवीण बगड़िया,शिवाकांत सिंह,वीरेंद्र प्रताप सिंह ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments