कन्नौज में महिला लेखपाल की पिटाई को लेकर तीसरे दिन कुशीनगर में लेखपाल संघ का धरना जारी

कन्नौज में महिला लेखपाल की पिटाई को लेकर तीसरे दिन कुशीनगर में लेखपाल संघ का धरना जारी

पडरौना,कुशीनगर। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के आह्वान पर कन्नौज में लेखपालों के साथ अधिवक्ताओं की ओर से की गई मारपीट के विरोध में लेखपाल संघ ने मोर्चा खोल दिया है। बारिश में अपनी मांगों को लेकर तीसरे दिन सभी तहसील मुख्यालयों पर धरना दिया है।लेखपालों ने एसडीएम को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर मामले में कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं।

 पडरौना तहसील सदर में प्रधुमन्न राव की अध्यक्षता में गुरुवार को धरना दिया गया। वक्ताओं ने   कन्नौज के अराजकतत्वों और दोषी अधिवक्ताओं के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। वक्ताओं ने कहा कि नियम कानून की व्याख्या करने वाले अधिवक्ता महिला लेखपालों के साथ अभद्र व्यवहार करने से परहेज नहीं कर रहे है।चेतावनी दी गई कि मामले का निस्तारण नहीं किया गया तो धरने को अनवरत कर दिया जाएगा। दोषी अधिवक्ताओं को तत्काल गिरफ्तार किए जाने, प्रैक्टिस लाइसेंस निरस्त किए जाने, दर्ज कराई गई झूठी हेराफेरी की रिपोर्ट को निरस्त करने,कन्नौज के जिलाधिकारी और एसपी पर कार्रवाई की मांग की। 

धरने में कानूनगो,वेंकटेश्वर मिश्र,योगेंद्र गुप्ता निलेश रंजन राव,बलराम कुशवाहा, मनोज गुप्ता,सेराज अहमद, मनीष पाण्डेय,उत्कर्ष चौबे,विवेक,नीरज दुबे,मनोज  देवेंद्र सिंह,शिवांगी मिश्रा,मीनू,सुप्रिया,पिंकी जैकी सरोज,विवेक गौरव मनीष अग्निवेश आदी लोग मौजूद रहे ।

 

Comments