पडरौना रेलवे बाईपास सड़क का शीघ्र मरम्मत नही हुआ तो युवा करेंगे आंदोलन

पडरौना रेलवे बाईपास सड़क का शीघ्र मरम्मत नही हुआ तो युवा करेंगे आंदोलन

पडरौना,कुशीनगर।

पडरौना नगर से होकर कटकुइयां मोड़ से जाने वाले रेलवे बाईपास क्षतिग्रस्त हो चुकी सड़क को शीघ्र निर्माण कराए जाने की मांग को लेकर युवाओं ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया। चेतावनी दी गई कि सड़क निर्माण शुरू नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।

इस सिलसिले में जिला कुश्ती संघ के सदस्य शिवम उपाध्याय ने कहा कि पडरौना शहर के बेलवा चुंगी के रास्ते कटकुइयां मोड़ तक जाने वाले मार्ग पर रेलवे बाईपास के किनारे बने सड़क क्षतिग्रस्त होने के साथ ही मरम्मत के अभाव में पूरी तरह गड्ढे में तब्दील हो गया है।

इस रास्ते से हर रोज काफी संख्या में लोग विभिन्न वाहनों से आते-जाते हैं। जबकि गड्ढे के वजह से छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती हैं। कुछ वर्ष पहले इस सड़क का चौड़ीकरण किया गया,लेकिन सड़क बेहतर निर्माण न होने के कारण अब यह सड़क इस कदर जर्जर हो गया है कि कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। 

इस सड़क के निर्माण के लिए कई बार डीएम समेत संबंधित अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के अलावा प्रदेश सरकार को लिखित रुप से मांग की गई,लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नही होने से क्षेत्र के लोगों में नाराजगी है। 

उन्होंने शासन और प्रशासन को चेताया कि यदि  इस सड़क का पुनः का नए सिरे से निर्माण शुरू नहीं हुआ तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। इसके लिए आंदोलन करने के लिए युवाओं की एकजुटता जरूरी है ।

Comments