युवक ने किया शारीरिक शोषण, शादी से किया इंकार

युवक ने किया शारीरिक शोषण, शादी से किया इंकार

कुशीनगर,उप्र।

एक किशोरी के साथ एक युवक द्वारा मंदिर में शादी करने की झांसा देकर कसया स्थित एक होटल में ले जाकर रात भर शारिरिक शोषण करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार विशनपुरा थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने थानाध्यक्ष पटहेरवा को एक शिकायती पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई हैं। किशोरी ने अपने पत्र में बताई हैं कि बीते मार्च माह में वह अपनी भाभी के मॉयके शादी में सरिक होने गई

जहाँ पटहेरवा थाना क्षेत्र के पवन नामक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी का दिलासा देने लगा इसी बीच कसया के स्थित होटल आदित्य में लाकर अनेकों बार शोषण करने की आरोप लगाई हैं। 

बताते चलें की किशोरी के अनुसार 13 अगस्त को युवक ने अपने माँ से बात कराया तो उसके माँ ने कसया मंदिर में तुरंत शादी करने की बात कहते हुए बुलाई बुलाने के बाद किशोरी को युवक ने पुनः होटल आदित्य शिवम में ले जाकर मांग में सिंदूर भरते हुए

पूरी रात शारिरिक शोषण किया तथा सुबह किशोरी को उसके गांव के नजदीक बाज़ार छोड़ आया। जिसके बाद से युवक का परिवार किशोरी से शादी करने से इंकार कर रहे हैं। 

इस संबंध में पूछे जाने पर एसओ पटहेरवा हरेंद्र मिश्र का कहना है कि घटना कसया थाना क्षेत्र में हुई हैं। पीड़िता से कसया थाने में कार्यवाही हेतु जाने के लिए कहा गया हैं।

 

Comments