कीमती अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

कीमती अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार


कोतवाली नगर, देवा व हैदरगढ़ पुलिस को मिली सफलता


बाराबंकी।

कप्तान के आदेश पर लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए अवैध शराब बनाने वाले और उसको बेचने वाले शराब माफियाओं के ऊपर पुलिस अधिकारियों का कहर जारी है। जनपद के कई थानो के प्रभारियों ने छापा मार कार्यवाही करके भारी मात्रा में अवैध देशी व अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। जिसमें नकली शराब भी शामिल है। भारी मात्रा में शराब बरामदगी से जहां पुलिस की बल्ले-बल्ले हो रही है वहीं जिले के आबकारी अधिकारी व उनके अधीनस्थ कर्मचारियों की पूरी तरह से पोल खुलकर रह गयी है।

जानकारी के अनुसार बीती रात मुखबिर की सूचना पर कोतवाली हैदरगढ़ प्रभारी ने ग्राम कनवा निवासी सुनील कुमार के घर छापा मारकर 45 शीशी विडीज मार्का देशी शराब व शीशी के ढक्कन व रैपर बरामद किये। प्रभारी निरीक्षक का कहना था कि पकड़ा गया आरोपी नकली शराब बनाने का बड़ा कारोबारी है। वहीं देवा पुलिस ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर कस्बा नालापार दक्षिणी निवासी राजेन्द्र जायसवाल को मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा उसके पास से 42 पेटी नाजायज अंग्रेजी शराब बरामद की। बरामद शराब की कीमत ढाई लाख रुपये बतायी जा रही है।

वहीं कोतवाली नगर प्रभारी ने बीती रात मुखबिर की सूचना पर थाना जहांगीराबाद के ग्राम पलिया मसूदपुर निवासी रंजीत कुमार मंगल कुमार और जितेन्द्र कुमार को गिरफ्तार करके उनके पास से 60 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरु कर दी है।
 

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments