कहीं पर जश्न कहीं पर परिणाम आने की इंतजार में है प्रत्याशी

कहीं पर जश्न कहीं पर परिणाम आने की इंतजार में है प्रत्याशी

कहीं पर जश्न कहीं पर परिणाम घोषित होने की इंतजार कर रहे हैं प्रत्याशी

 

कुशीनगर,उप्र।

प्रमोद रौनियार

 

कुशीनगर  लोकसभा चुनाव  प्रचार  और  मत पेटिका में मतदान बंद हो जाने  के बाद मुख्य तीन पार्टियां अपने अपने  क्षेत्रों में पड़े वोटों की सर्वे में जुटी हुई है।  लेकिन  इस लोकसभा में  पड़े फोटो की रुझान स्पष्ट नहीं हो पाने के कारण सभी पार्टी के प्रत्याशी असमंजस में फस कर जीत हार की गुणा गणित बिछाने में लगे हुए हैं।

 

कुशीनगर  लोकसभा  सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर  लगी हुई है। ऐसे में श्री सिंह अपने समर्थकों के साथ पडरौना नगर के दरबार स्थित आवास पर वोटरों की  मन को टटोलने में लगे हुए हैं।

 

जबकि दूसरी तरफ सीटिंग सीट होने का फायदा मानते हुए भाजपा के पदाधिकारी अपने प्रत्याशी विजय दुबे के साथ जीत को सुनिश्चित मानते हुए प्रत्याशी के साथ कार्यकर्ताओं में मन की लड्डू फूट रही है।

 

कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र से सपा बसपा प्रत्‍याशी एनपी कुशवाहा ने अपने पडरौना स्थित आवास से केंद्रीय चुनाव कार्यालय में अपने समर्थकों से मिलने नगर के बेलवा चुन्नी स्कूल पर विधानसभा वार लोकसभा सीट की समीक्षा में उन्‍होंने मंथन क23 मई को आने वाले नतीजों से आश्‍वस्‍त एनपी कुशवाहा ने कहा कि उस दिन जीत का जश्‍न मनेगा और शहर भर में लड़डू बांटा जाएगा।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments