नामांकन में निकले कुंवर आरपीएन सिंह की रोडशो पर नगरवासियों ने किया जबरदस्त फूलों की वर्षा

नामांकन में निकले कुंवर आरपीएन सिंह की रोडशो पर नगरवासियों ने किया जबरदस्त फूलों की वर्षा

कुशीनगर,उप्र

लोकसभा क्षेत्र सांसद जनपद कुशीनगर के कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व राज्य मंत्री कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह ने आज शुक्रवार को 11 बजे दिन में अपने माता व पत्नी व पुत्री के साथ डीएम कार्यालय पहुंचे जहां पर अपना नामांकन दाखिल किया।

बताते चले कुशीनगर जनपद के राज दरबार पडरौना के और पूर्व गृह राज्य मंत्री रतनजीत प्रताप नारायण सिंह की आज पर्चा दाखिला को लेकर जिले के कोने-कोने से दरबार में पहुंचे कार्यकर्ताओं से दरबार ग्राउंड में उमड़े लोगों से खचाखच भरा हुआ था।इसी बीच कांग्रेस विधायक अजय लल्लू अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ दरबार में हाजिर हुए।जिन्होंने परिसर में उपस्थित जनसमूहो में एक जन सैलाब ला दिए। 

करीब 11 बजे दिन में आरपीएन सिंह राज दरबार से नामांकन के लिए निकले तो समर्थको का रोडशो बेमिशाल साबित हुआ।नगर में जगह जगह खड़े ढोलताशे की धमाका और उनके ऊपर फूलों की वर्षा शुरू हो गई। कुंवर आरपीएन सिंह के सम्मान में तिलक चौक रोड,छावनी रोड के 3 किमी की घरों से कुंवर रतनजीत प्रताप नारायण सिंह की स्वागत में महिलाएं बच्चे उनके ऊपर छतों से फूलों की वर्षा कर जगह-जगह जबरदस्त स्वागतम का दौर चलता है।

दरबार से निकली रोडशो की काफिला छावनी पडरौना तक चली।जहा से साधन द्वारा जिला मुख्यालय पहुच कर नामांकन दाखिल किए।आरपीएन सिंह के समर्थन में निकली रोडशो से सड़कों पर थोड़ी देर के लिए जनजीवन ठहरा सा रह गया।नामांकन में कुंवर आरपीएन सिंह की माता व पत्नी के साथ पुत्री भी मौजूद रही।

आज के नामांकन में कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी शमशेर मल्ल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शिव कुमारी देवी,कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रत्याशी संतोष जायसवाल, धनंजय सिंह, नवीज आलम, संतोष श्रीवास्तव सहित हजारों की जनसंख्या में लोग उपस्थित रहे।

Support to Swatantra Prabhat Media

T & C Privacy

Comments